Gujarat Election : पीएम मोदी के भाई ने डाला वोट, भावुक होते हुए कहा- इतनी मेहनत करते हैं थोड़ा आराम तो करो…

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग जारी है। दोपहर 1 बजे तक 31 प्रतिशत तक वोटिंग हो गई है। सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…

image 75 1 | Sach Bedhadak

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग जारी है। दोपहर 1 बजे तक 31 प्रतिशत तक वोटिंग हो गई है। सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पहुंचकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। इसके कुछ देर बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी भी व्हील चेयर पर मतदान केंद्र पहुंची और वोट डाला। इसके अलावा उनके भाई सोमा मोदी ने भी वोटिंग की।

सोमा मोदी ने वोट डालने के बाद मीडिया से कहा कि मैं मतदाताओं को संदेश देना चाहता हूं कि अपने मत का सही उपयोग करें औऱ ऐसी पार्टी को वोट करें जो देश की उन्नति करें। सोमा मोदी ने कहा कि 2014 से लेकर अभी तक गुजरात और जदेश में विकास हुआ है। उसे लोग नजरअंदाज नहीं कर सकते। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनसे मुलाकात की। इस पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से इतना ही कहना चाहता हूं कि इतनी मेहनत करते हो तो थोड़ा तो आराम करो, ये कहते-कहते वे थोड़ा भावुक भी हो जाते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी वोट डालकर मीडिया से बातचीत की। उन्होंने चुनाव आयोग को भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में वोटिंग शांतिपूर्ण तरीके से और सभी व्यवस्थाओं के बीच हो रही है इसके लिए मैं चुनाव आयोग को बधाई देता हूं। उन्होंने बहुत शानदार तरीके से इन सारे इंतजामों का संचालन किया है।

पांच राज्यों में उपचुनाव में अब तक हुई वोटिंग

दूसरी तरफ जिन 5 राज्यों की 6 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं उनमें सुबह 11 बजे तक यूपी के रामपुर में 11.30 प्रतिशत, खतौली में 20.70 प्रतिशत, राजस्थान की सरदारशहर सीट पर 19.87 प्रतिशत, छत्तीसगढ़ के भानुप्रताप सीट पर 31.27 प्रतिशत, ओडिशा के पदमपुर में 29.73 प्रतिशत, बिहार की कुरहनी में 24 प्रतिशत तक मतदान हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *