वसुंधरा ने इशारों ही इशारों में कह दी बड़ी बात- ज्यादा आत्मविश्वास में न रहें, पोस्टरों में नहीं.. जनता के बीच दिखें

जयपुर। भाजपा की जनाक्रोश यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम में जेपी नड्डा शामिल हुए। मंच पर जेपी नड्डा के साथ सतीश पूनिया, वसुंधरा राजे, गजेंद्र सिंह…

image 49 | Sach Bedhadak

जयपुर। भाजपा की जनाक्रोश यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम में जेपी नड्डा शामिल हुए। मंच पर जेपी नड्डा के साथ सतीश पूनिया, वसुंधरा राजे, गजेंद्र सिंह शेखावत, राजेंद्र राठौड़, गुलाब चंद कटारिया, अरुण सिंह, चंद्रशेखर राव, कालीचरण सराफ मौजूद रहे। कार्यक्रम  को गजेंद्र सिंह शेखावत, गुलाबचंद कटारिया ने भी संबोधित किया। जेपी नड्डा ने  दीप जलाकर कार्यक्रम का दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया। दूसरी तरफ जेपी नड्डा की सभा में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे।

वसुंधरा राजे ने किया संबोधित

पूर्व मुख्यंमत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस  के इस कुशासन को और इससे आक्रोशित लोगों के हित में इस जनाक्रोश रैली को शुरू करने के लिए जेपी नड्डा यहां आए हुए हैं। राजे ने कहा कि जेपी नड्डा के नेतृत्व में पिछले हुए चुनावों में बंपर जीत हासिल हुई थी। इसके बाद कर्नाटक जाएंगे इसके बाद राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भी आपके ही नेतृत्व में लड़ेंगे। आज जब जनआक्रोश यात्रा का शुभारंभ जेपी के हाथों होने जा रहा है।

लोकसभा में 25 की 25 सीटें जिताकर जनता ने दिखाया धोखे का नतीजा

जनता पूछ रही है कि आखिर ये जनाक्रोश यात्रा क्योंकि शुरू हो रही है। तो मैं आपको बता दूं कि जिस सरकार को जनता जिताकर कुर्सी पर बैठाती है। तो जनता की उससे कुछ उम्मीदें होती हैं, हमने अपने समय़ में ऐसा करने की कोशिश की थी। लेकिन ये प्रदेश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य है कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल की शुरूआत से ही जनता  धोखा देना शुरू कर दिया। उन्होंने जनता से सिर्फ झूठ बोला है, अब झूठ बोलकर सत्ता पाई थी तो अब इसका परिणाम को भुगतना ही पड़ेगा। लोकसभा में 25 की 25 सीटों पर कमल खिलाकर हमने और आपने कांग्रेस को दिखा दिया कि धोखे का नतीजा क्या होता है। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने हमेशा सेवा और सुशासन का ही मंत्र दिया है जिस पर भाजपा शासित राज्यों की सरकार चल रही है।

जनता के बीच जाकर पीएम मोदी की योजनाएं बताएं

राजे ने कहा कि इस बार हमें जीत का हर रिकॉर्ड तोड़ना है। लोगों को अब उस भाजपा सरकार की याद रही है। उसके काम याद आ रहे हैं। वसुँधरा ने कहा कि आप लोग पब्लिक में जाएं, सिर्फ पोस्टरों में न दिखे। आप ज्यादा आत्मविश्वास में वन रहे, जनता के पोस्टर में नहीं, जनता के बीच जाएं और मोदी जी के जनकल्याणकारी योजनाओं को उन्हें बताएं। मैं कह दूं कि जय-जय राजस्थान का नारा फिर गूंजेगा और आप विश्वास के साथ जनता के बीच जाकर उन्हें जागरूक करें।

आप तैयार हो आप ये तय करो कि इस यात्रा के रथों के साथ आप भी जनता के बीच जाओ और जनता को बताओ कि किस तरह हमने 25 की 25 सीटें लोकसभा में जिताई है, उसी तरह का विश्वास आप फिर से दिखाइये। वसुंधरा राजे ने इसके बाद जय-जय राज्सथान के नारे लगाए।

कांग्रेस के सीएम और पूर्व डिप्टी सीएम में बातचीत तक नहीं

वसुंधरा ने कहा कि अब आप देखो कांग्रेस के मुख्यमंत्री और पूर्व उप मुख्यमंत्री में बोलचाल  नहीं वे एक-दूसरे से बोलते ही नहीं है। मंत्री और अफसर आपस में ही लड़ रहे हैं, आपस के झगडों के बीच में उन्हें फुर्सत ही नहीं है, कि जनता को क्या तकलीफ है, जनता के आंसू किस कारण से निकल रहे हैं, उन्हें पता ही नहीं है कि राजस्थान की जनता अब क्या चाह रही है। राजे ने कहा कि कांग्रेस ने हमारी कई स्कीम बंद कर दी , वो आपसे हर जनसभा में हमारा नाम लेकर कहते हैं कि भाजपा की योजनाएं वे आगे बढ़ा रहे हैं, अरे कहां है वे तो फिर। राजे ने कहा कि आज राजस्थान में इतना भ्रष्टाचार है और इतना कर्ज है कि एक व्यक्ति पर 1 लाख रुपए से ज्यादा का कर्जा है।

ERCP को जानबूझकर कांग्रेस ने विवादों में डाला

ERCP पर राजे ने कहा कि ये परियोजना हमने शुरू की लेकिन उन्होंने इसे विवादों में डालने की काम किया लेकिन यह नही किया कि धीरे-धीरे इस योजना को आगे बढ़ाते और ये नाम हमारा लगाते हैं कि हमने वादा पूरा नहीं किया। आपको यह भी बता दूं हम भले ही विपक्ष में रहे, लेकिन जीत के काफी करीब रहे, हमें तो बहुमत के करीब थे, लेकिन ये तो उसके आस-पास भी नहीं थे, गठबंधन के सहारे इनकी सरकार चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *