जेपी नड्डा ने जनाक्रोश रथों को दिखाई हरी झंडी, कहा- अपराधों में नंबर एक है राजस्थान

जयपुर। भाजपा की जनाक्रोश यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम में जेपी नड्डा शामिल हुए। मंच पर जेपी नड्डा के साथ सतीश पूनिया, वसुंधरा राजे, गजेंद्र सिंह…

image 51 | Sach Bedhadak

जयपुर। भाजपा की जनाक्रोश यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम में जेपी नड्डा शामिल हुए। मंच पर जेपी नड्डा के साथ सतीश पूनिया, वसुंधरा राजे, गजेंद्र सिंह शेखावत, राजेंद्र राठौड़, गुलाब चंद कटारिया, अरुण सिंह, चंद्रशेखर राव, कालीचरण सराफ मौजूद रहे। कार्यक्रम  को गजेंद्र सिंह शेखावत, गुलाबचंद कटारिया ने भी संबोधित किया। जेपी नड्डा ने  दीप जलाकर कार्यक्रम का दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया। दूसरी तरफ जेपी नड्डा की सभा में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। जेपी नड्डा अपने संबोधन के बाद जनाक्रोश यात्रा के 51 रथों को हरी झंडी दिखाई और अपने-अपने जिलों में रवाना किया।  

राजस्थान में हर कोई आज परेशान

जेपी नड्डा ने कहा कि आज युवा हर तरह से परेशान है। उन्हें न तो रोजगार मिल रहा है न ही उद्योग लगा पा रहे हैं। आज राजस्थान में लोग पानी के लिए तरस रहे हैं। जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह खुद यहां बैठे हैं, लेकिन मैं कह दूं कि सीएम पूरी तरह से उनका उपयोग कर सकते थे, ताकि राजस्थान को भरपूर पानी मिल सकता था। प्रदेश को पानी की कमी नहीं रहती।

जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना के समय कांग्रेस सरकार ने केंद्र पर वैक्सीन को लेकर सवाल खड़े किए थे। वे कह रहे थे कि हमें बाहर से वैक्सीन दिलवाओ, हम यहां की वैक्सीन नहीं लेंगे। तब प्रधानंमत्री ने कहा था कि ठीक है जाओ ले लो वैक्सीन, तो आ गए वापस और कहने लगे कि आप ही दे दो वैक्सीन हमसे नहीं हो पाएगा लेकिन फ्री में दीजिएगा। नड्डा ने कहा कि देखिए तो फिर इसके बाद कांग्रेस सरकार को पीएम ने मुफ्त में वैक्सीन दी और यह भी देखिए सभी कांग्रेसियों ने वैक्सीन लगवा ली लेकिन एक ट्वीट तक नहीं किया। ऐसी है ये कांग्रेस।

राहुल गांधी गिनती भूल गए हैं क्या

जेपी नड्डा ने कहा कि आज जब पूरे विश्व में मंदी है। लेकिन उस वक्त भी आज भारत ब्रिटेन की अर्थव्यवस्था को पछाड़ कर 5 वें नबर की अर्थव्यवस्था बन गया है। जेपी नड्डा ने कहा कि कहां है राहुल गांधी, जो कहते थे कि एक, दो, तीन , चार……दस तक गिनूंगा  और किसानों का कर्जा माफ हो जाएगा। मैं पूछता हूं कि अब कहां है अब राहुल गांधी, गिनती भूल गए क्या, वो तो भारत को जोड़ने में लगे हुए हैं।

‘गहलोत साहब रोज गिनाते हैं रिकॉर्ड, आज मैं गिनाता हूं’

जेपी नड्डा ने कहा कि आज राजस्थान ने बहुत सारे रिकॉर्ड बनाए, गहलोत साहब रोज गिनाते रहते हैं, अब मैं गिनाता हूं, अपराधों में, रेप में, छेड़छाड़ में, हत्या में राजस्थान नंबर एक पर आ गया है। यहां साम्प्रदायिक तनाव इस  हद तक बढ़ गया है कि आए दिन दंगे हो रहे हैं। नड्डा ने कहा कि जनता में इसे लेकर कितना आक्रोश हैं हम उसे समझ रहे हैं।  इसलिए आप लोग जाइए और जनता के बीच इस जनाक्रोश के रथ को घुमाकर सरकार का कच्चा चिट्ठा खोलिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *