Udaipur Murder Case: फिर उदयपुर पहुंची NIA की टीम, अंजुमन तालीमुल इस्लाम के सदर समेत 9 लोगों को हिरासत में लेकर की पूछताछ  

उदयपुर हत्याकांड मामले (Udaipur Murder Case) की जांच कर रही NIA की टीम ने 9 जगह दबिश दी, और शहर के सूरजपोल थाना स्थित अंजुमन…

NIA RAJASTHAN NEWS

उदयपुर हत्याकांड मामले (Udaipur Murder Case) की जांच कर रही NIA की टीम ने 9 जगह दबिश दी, और शहर के सूरजपोल थाना स्थित अंजुमन चौक क्षेत्र से अंजुमन तालीमुल इस्लाम के सदर समेत नौ लोगों को हिरासत में लिया। जिसके बाद शाम तक कड़ी पूछताछ के बाद सभी को छोड़ दिया। पकड़े गए लोगों में सदर मुजीब सिद्धिकी, सचिव उमर फारूक का नाम सामने आय़ा है। एनआईए के एक प्रवक्ता ने बताया कि मामले में आरोपियों और संदिग्धों के परिसरों में तलाशी के दौरान डिजिटल उपकरण जैसे मोबाइल फोन, लैपटॉप और सिम कार्ड सहित अन्य सामान जब्त किया गया है।

कल ही सातों आरोपियों को NIA कोर्ट में किया गया था पेश

उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड (kanhaiya lal) के सातों आरोपियों को बीते मंगलवार जयपुर की NIA कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने रियाज अत्तारी, गौस मोहम्मद और मोहसिन को रिमांड पर भेजा है। इसके अलावा मोहम्मद मोहसिन, आसिफ, वसीम और फरहाद को जेल भेज दिया गया है। आरोपियों की कोर्ट में पेशी के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

सुरक्षा के किए गए थे पुख्ता इंतजाम

रियाज औऱ गौस (Raize and goa) की पेशी के समय हुए बवाल को ध्यान में रखते हुए पुलिस का यहां चप्पे-चप्पे पर कड़ा पहरा था। बता दें कि मोहम्मद गौस औऱ रियाज अत्तारी ने कन्हैया की हत्या कर वीडियो जारी किया था। मोहसिन, आसिफ, वसीम, मोहम्मद मोहसिन ने हत्या के लिए रेकी और साजिश में शामिल थे। वहीं आरोपी फरहाद उर्फ बबला पूरे घटनाक्रम में सक्रिय था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *