भीलवाड़ा में ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दंपति की मौत, बेटा गंभीर घायल

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां ट्रेलर ने बाइक सवार दंपति सहित 3 लोगों को कुचल दिया। हादसे…

New Project 38 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां ट्रेलर ने बाइक सवार दंपति सहित 3 लोगों को कुचल दिया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने तीनों घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल भिजवाया। जहां महिला सहित दो लोगों ने अस्पताल में ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं एक युवक का अस्पताल में इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार, यह हादसा भीलवाड़ा-कोटा राजमार्ग स्थित सुवाणा गांव के पास हुआ।

सदर थाना एएसआई राजेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे सवाईपुर निवासी रामावतार अपनी पत्नी अम्बा देवी और बेटे विनय कुमार के साथ बाइक से भीलवाड़ा जा रहे थे। इसी बीच भीलवाड़ा-कोटा राजमार्ग स्थित सुवाणा गांव के पास पीछे से आ रहे ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर घायल हो गए।

वहीं घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया। सूचना पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने राहगीरो की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया। जहां रास्ते में दंपति की मौत हो गई। वहीं गंभीर घायल युवक को इलाज के लिए महात्मा गांधी अस्पताल भिजवाया। वहीं दुर्घटना के बाद चालक ट्रेलर छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस घटनास्थल से दोनों वाहनों को जब्त कर थाने ले आई। पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *