भारत जोड़ो यात्रा 19 दिसंबर को आएगी अलवर, मंत्री टीकाराम जूली ने बैठक कर की समीक्षा  

अलवर। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 19 दिसंबर को अलवर में प्रवेश करेगी। इस यात्रा को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने आज मंत्री टीकाराम…

ezgif 2 6448d6894e | Sach Bedhadak

अलवर। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 19 दिसंबर को अलवर में प्रवेश करेगी। इस यात्रा को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने आज मंत्री टीकाराम जूली की अध्यक्षता में एक बैठक ली। इस बैठक में जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा सहित जिले भर के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

यात्रा में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जुटाने के निर्देश

टीकाराम जूली ने बैठक सभी सदस्यों को राहुल गांधी की यात्रा में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के निर्देश दिए। उन्होंने जिला पदाधिकारी और जनप्रतिनिधियों को अपने-अपने क्षेत्र से आमजन को यात्रा से जोड़ने और आम सभा में लाने के लक्ष्य दिए। टीकाराम जूली ने कहा कि राहुल गांधी की इस ऐतिहासिक भारत जोड़ो यात्रा में जिले से सभी का सहयोग हो। बैठक में जनप्रतिनिधि और पदाधिकारियों को अपने अपने क्षेत्र से भीड़ जुटाने का टास्क दिया गया। मंत्री टीकाराम जूली ने सभा में कई लाख लोगों के शामिल होने का दावा करते हुए कहा कि इस यात्रा को पूरी जनता का समर्थन, पूरे देश और दुनिया के लोग समर्थन कर रहे हैं और मैं यह समझता हूं कि यह ऐतिहासिक सभा मालाखेड़ा के अंदर होगी।

18-20 दिन तक राजस्थान में रुकेगी यात्रा

बता दें कि राहुल गांधी की यह भारत जोडो यात्रा 4 दिसंबर को झालावाड़ के रास्ते राजस्थान में प्रवेश करगी। यह यात्रा 7 जिलों झालावाड़, कोटा, बूंदी, टोंक, सवाई माधोपुर, दौसा, अलवर के रास्ते निकाली जाएगी। यह यात्रा राजस्थान में 18 से 20 दिन तक रुकेगी। इस यात्रा में सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, सचिन पाय़लट समेत सभी मंत्री, कार्यकर्ता, पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि शामिल होंगे।

अलवर में विश्राम स्थल की चर्चा

भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान प्रभारी  विभाकर शास्त्री ने इससे पहले जानकारी देते हुए बताया था कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में लाखों लोग शामिल होंगे। वहीं आप इस यात्रा की सफलता और लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं। कि पहले सिर्फ 700 लोग ही पूरी यात्रा में शामिल होने के तैयार थे लेकिन आप यकीन नहीं करेंगे कि अब करीब साढ़े 5 हजार से ज्यादा इसमें पूरी यात्रा कवर करने के लिए चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह यात्रा मध्य प्रदेश से जो कोटा, लालसोट होते हुए सिंकदरा होते हुए मेगा हाईवे होते हुए यात्रा अलवर जाएगी। अलवर में कहां इसका विश्राम स्थल होगा इसके लिए आगे चर्चा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *