ससुराल गई दो बहनों की विदाई में पूरा गांव बना साक्षी, पुलिस प्रशासन रहा मौके पर मौजूद

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में शादी के बाद दो बहनों की विदाई को देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा। जी हां, पूरा गांव इन…

New Project 40 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में शादी के बाद दो बहनों की विदाई को देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा। जी हां, पूरा गांव इन दोनों की बहनों की विदाई का साक्षी बना। दरअसल, जयपुर के हरमाड़ा इलाके में स्थित बड़ पीपली गांव में बीती रात दो लड़कियों की शादी हुई। शादी के बाद दोनों बहनों की विदाई हुई तो पूरा गांव देखने उमड़ पड़ा। दरअरल, दोनों दुल्हनों को लेने जब हेलीकॉप्टर आया तो पूरा गांव हेलीकॉप्टर को देखने के लिए इकट्ठा हो गया।

हेलीकॉप्टर देखकर ग्रामीणों की लगी भीड़

गांव की दोनों बेटियां हेलीकॉप्टर में बैठकर ससुराल के लिए विदा हुई और पूरे गांव की ओर से दोनों बेटियों को आशीर्वाद मिला। जानकारी के अनुसार, बीती रात सागर और नितेश की शादी एक ही गांव में हुई और परिवार व रिश्तेदारों की ख्वाहिश थी कि दोनों दुल्हनों को हेलीकॉप्टर से ससुराल लेकर आए। जिस पर वर पक्ष ने इस बारे में वधू पक्ष को जानकारी दी और गांव में एक अस्थाई हेलीपैड भी बनाया गया। जिसके बाद शनिवार को दुल्हन सुनीता और अनीता को लेने हेलीकॉप्टर गांव पहुंचा। जैसे ही हेलीकॉप्टर गांव में लैंड हुआ तो हेलीपैड पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई।

प्रशासन रहा मौके पर मौजूद…

गांव से दोनों बेटियों की विदाई हेलीकॉप्टर से होने की सूचना वधू पक्ष ने पुलिस व जिला प्रशासन को भी दी। जिस पर मौके पर तमाम व्यवस्था बनाए रखने के लिए हरमाड़ा थाना पुलिस व दमकल की गाड़ी भी मौजूद रही। हेलीकॉप्टर के लैंड करते वक्त और उड़ान भरते वक्त प्रशासन ने सुरक्षा घेरा बना कर ग्रामीणों को हेलीकॉप्टर के पास जाने से रोका। तमाम रीति रिवाज पूरे करने के बाद शुक्रवार सुबह 11:30 बजे गांव की दोनों बेटियां हेलीकॉप्टर में बैठकर ससुराल के लिए रवाना हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *