किसान सभा : निर्मल चौधरी के समर्थकों ने पुलिसकर्मियों से की धक्कामुक्की, थानाप्रभारी का टूटा बैच

चौधरी चरण सिंह की 120वीं जयंती के अवसर पर भरतपुर में विशाल किसान सभा का आयोजन किया गया है। आज सीएम अशोक गहलोत ने इस…

image 2022 12 23T153042.613 | Sach Bedhadak

चौधरी चरण सिंह की 120वीं जयंती के अवसर पर भरतपुर में विशाल किसान सभा का आयोजन किया गया है। आज सीएम अशोक गहलोत ने इस कार्यक्रम में शामिल होकर 670 करोड़ के विकास कार्यों की भी सौगात दी है। वहीं सीएम गहलोत के दिल्ली जाने को लेकर वे कार्यक्रम से जल्दी निकल गए थे। सीएम के जाने के बाद यहां पर जयंत चौधरी और निर्मल चौधरी कार्यक्रम में आए। लेकिन निर्मल चौधरी के समर्थकों के यहां पर भी पुलिस कर्मियों से झड़प हो गई। जिसमें कुम्हेर थाना प्रभारी की बैच टूट गया।

कार्यक्रम स्थल में जाने के लिए किया था मना

दरअसल किसान सभा में निर्मल चौधरी को तो अंदर जाने दिया लेकिन उनके समर्थकों को पुलिस ने गेट के बाहर ही रोक दिया। जिससे निर्मल चौधरी के समर्थक तिलमिला गए और पुलिस वालों से धक्का-मुक्की करने लगे। इस झड़प में कुम्हेर थानाप्रभारी हिमांशु सिंह की नेमप्लेट भी टूट गई है।

बता दें कि इस कार्यक्रम में सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ डोटासरा समेत कई मंत्री और विधायक शामिल हुए थे। सीएम अशोक गहलोत की अगवानी मंत्री सुभाष गर्ग ने की। सीएम अशोक गहलोत ने यहां पर सरकार के 4 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी का शुभारंभ किया और इसका अवलोकन किया। सीएम ने भरतपुर की जनता के लिए 670 करोड़ रुपए की लागत के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया। सीएम ने यहां पर महाराजा सूरजमल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। वहीं मंच पर सीएम गहलोत को हल भेंट कर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *