जन संघर्ष यात्रा का दूसरा दिन : पायलट ने राजनीति को बताया आग का दरिया

राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा का आज शुक्रवार को दूसरा दिन है।

image 2023 05 12T124416.828 | Sach Bedhadak

Jan Sangharsh Yatra : किशनगढ़। राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा का आज शुक्रवार को दूसरा दिन है। सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा सुबह किशनगढ़ के तोलामाल गांव क्षेत्र से शुरू हुई। जहा बड़ी संख्या में पायलट समर्थक पदयात्रा में जीवीके टोल से शामिल हुए। मार्ग में पायलट का जगह-जगह ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया। जन संघर्ष यात्रा में शामिल रथ पर खड़े होकर सचिन पायलट ने आमजन को संबोधित किया।

पायलट ने कहा कि भ्रष्टाचार सहित अन्य मुद्दों ने सरकार को खोखला कर दिया है। मैं आमजन के मुद्दों को जनता के साथ लेकर जनता के बीच रखूंगा। जिससे एक बदलाव नजर आए। पायलट ने कहा कि राजनीति एक आग का दरिया है जिसे मुझे जनता के साथ पार करना है जनता का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है जनता जनार्दन होती है जनता के आशीर्वाद सही मुझे इस राजनीति के आग के दरिया को पार करने की ताकत मिल रही है

बता दे सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा गुरुवार को मार्बल सिटी किशनगढ़ पहुंची थी। जहां तोलामाल क्षेत्र में होटल जागीरदारा में सचिन पायलट में रात्रि विश्राम किया। इस दौरान करीब 15 सौ से अधिक सचिन पायलट समर्थको ने भी रात्रि विश्राम यही किया। आज यात्रा के दूसरे दिन का पड़ाव किशनगढ़ के तोलामाल से शुरू हुआ। जन संघर्ष पदयात्रा में शामिल सचिन पायलट की एक झलक पाने के लिए जयपुर हाईवे स्थित गांव हरमाड़ा, पाटन, बांदरसिंदरी, नलू तिलोनिया के ग्रामीणों व प्रशंसकों हुजूम उमड़ पड़ा।

किशनगढ़ के कांग्रेसी नेता व पीसीसी सदस्य राजू गुप्ता, युवा कांग्रेसी नेता राकेश शर्मा, हरमाड़ा सरपंच प्रतिनिधि चेतन चोटिया, एडवोकेट राजेश गुर्जर टोकड़ा के नेतृत्व में सचिन पायलट का जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ। यात्रा का पड़ाव आज 4:00 बजे बांदरसिंदरी स्थित बिरला स्कूल के पास रुकेगा। जहां पहले कुछ देर पायलट आराम के बाद अपनी जन संघर्ष यात्रा शुरू करेंगे। जयपुर रोड हाईवे स्थित पड़ासोली गेजी गांव में पायलट रात्रि विश्राम करेंगे। अजमेर से शुरू हुई भ्रष्टाचार सहित अन्य मुद्दों को लेकर सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा जयपुर पहुंचेगी।

(विमल गौड़)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *