सवाई माधोपुर : क्लास में छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला टीचर हुआ बर्खास्त

सवाई माधोपुर : प्रदेश के सवाई माधोपुर में क्लास में छात्रा से छेड़छा़ड करने वाले टीचर को सेवा से बर्खास्त कर दिया है। वहीं स्कूल…

sm..... | Sach Bedhadak

सवाई माधोपुर : प्रदेश के सवाई माधोपुर में क्लास में छात्रा से छेड़छा़ड करने वाले टीचर को सेवा से बर्खास्त कर दिया है। वहीं स्कूल के प्रधानाचार्य ने कहा है कि पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है। मामले में जांच चल रही है, आरोपी को कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

बता दें कि सवाईमाधोपुर के खिजूरी गांव में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में एक शिक्षक ने दो छात्राओं को कंप्यूटर लैब में किसी काम से बुलाया। टीचर ने वहां उन दोनों के साथ अश्लील हरकतें की। घर जाकर इसकी सूचना जब उन्होंने अपने परिजनों को दी, तब परिजन गांव वालों के साथ शिक्षक के पास पहुंचे, औऱ उसकी जमकर पिटाई की, यहां तक कि गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने टीचर के बाल भी काट दिए। उन्होंने स्कूल में ताला जड़कर कार्रवाई की मांग की।

प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने कोटा-लालसोट हाईवे तक जाम कर दिया। काफी समझाइश के बाद उन्होंने रास्ता खोला। मामले को गंभीरता से लेते हुए शिक्षा विभाग ने अब आरोपी टीचर को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है और मामले की जांच की आदेश दे दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *