2023 का चुनाव ही प्राथमिकता, अगले साल कांग्रेस की ही बनेगी सरकार- सचिन पायलट 

आज सचिन पायलट कोटा, झालावाड़ के दौरे पर रहे।वे सुबह करीब साढ़े 10 बजे जयपुर रेलवे स्टेशन से कोटा के लिए रवाना हुए। कोटा दौरे…

2023 का चुनाव ही प्राथमिकता, अगले साल कांग्रेस की ही बनेगी सरकार- सचिन पायलट 

आज सचिन पायलट कोटा, झालावाड़ के दौरे पर रहे।वे सुबह करीब साढ़े 10 बजे जयपुर रेलवे स्टेशन से कोटा के लिए रवाना हुए। कोटा दौरे के लिए ट्रेन के जरिए जाना पायलट का एक सियासी स्ट्रोक माना जा रही है। बहरहाल कोटा स्टेशन पहुंचकर उन्होंने यहां पर उत्साहित लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और उन्हें इस भव्य स्वागत के लिए धन्यवाद दिया। 

कार्यकर्ताओं के संघर्ष से ही मिली सत्ता

पायलट ने यहां पर मीडिया से भी बातचीत की। इसमें उन्होंने अगले साल राजस्थान विधानसभा चुनाव को ही पहली प्राथमिकता बताया। पायलट ने का कि वे कार्यकर्ताओं की मेहनत के कारण ही प्रदेश की सत्ता में आए हैं। उस दौरान मैं पीसीसी अध्यक्ष था हमने चुनाव में जीत के लिए जीतोड़ मेहनत की, संघर्ष किया जिसका रिजल्ट हमें मिला। पायलट ने कहा कि हमने हाड़ौती संभाग में किसानों और गरीबों के लिए काफी संघर्ष किया है।  हम सबका दायित्व है कि हम आम जनता,पार्टी कार्यकर्ता, किसान और नौजवानों की उम्मीदों पर खरे उतरें। इसलिए हम सबी उसी दिशा में मिलकर काम कर रहे हैं। हमारा एक ही लक्ष्य है कि साल 2023 के चुनाव में कांग्रेस को दोबारा सत्ता में कैसे लाना है, उसी पर सभी कार्यकर्ता काम कर रहे हैं।

मुलायम सिंह यादव को दी श्रद्धांजलि

इस दौरान पायलट ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा संरक्षक मुलायम सिंह के निधन पर शोक जताया उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह ने पूरा जीवन जनता को समर्पित कर दिया। उन्होंने गरीब, किसान और पिछड़ों के मुद्दों को पुरजोर तरीके से उठाया है। 

बता दें कि यहां सैकड़ों की तादाद में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पायलट का स्वागत किया। पायलट का स्वागत शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा गया। पायलट के समर्थक एकजुटता का संदेश देने के लिए एक साथ पायलट का स्वागत करने के लिए जुटे। इसके बाद पायलट झालावाड़ के लिए रवाना हो गए। उन्होंने यहां यादव समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह में शिकरत की। 

यह भी पढ़ें- हाड़ौती दौरे पर पायलट-पूनिया, क्या शक्ति प्रदर्शन खोलेगा विधानसभा चुनाव में जीत के दरवाजे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *