जयपुर में दिनदहाड़े दहशत! PNB बैंक में घुसे 2 बदमाश…कैशियर को मारी गोली, एक बदमाश को भीड़ ने पीटा

जयपुर के झोटवाड़ा इलाके स्थित पीएनबी बैंक में दो हथियारबंद बदमाशों ने डकैती करने के लिए फायरिंग की.

sach 1 82 | Sach Bedhadak

Jaipur Firing News: राजस्थान की राजधानी में शुक्रवार को दिनदहाड़े हुए फायरिंग से जयपुर सिटी में हड़कंप मच गया। घटना जोशी मार्ग झोटवाड़ा स्थित पंजाब नेशनल बैंक की है। जहां दो बदमाशों ने बैंक में घुसकर फायरिंग कर दी। फायरिंग में बैंक कैशियर को गाली लग गई, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया। बैंक में मौजूद लोगों ने एक बदमाश को दबोच लिया, लेकिन दूसरा बदमाश वहां से भागने में कामयाब हो गया।

यह खबर भी पढ़ें:-लापरवाही ने ली जान! SMS अस्पताल में O+ को चढ़ाया AB पॉजिटिव ब्लड…खराब हुई किडनियां, युवक की मौत

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

बैंक में वारदात को अंजाम देने के बाद भागते हुए बदमाश का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिनदहाड़े हुई फायरिंग से जयपुर सिटी में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। जयपुर में A-श्रेणी की नाकाबंदी करा दी गई है।

कैशियर हुआ घायल

बैंक में डकैती करने आए दो बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में बैंक का कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत गोली लगने से घायल हो गया। घायल नरेंद्र सिंह शेखावत का SMS में इलाज चल रहा है। वारदात के बाद पूरे शहर में ए–श्रेणी की नाकाबंदी कराई जा रही है। बैंक के अंदर घुसकर कैशियर को गोली मारने की बात सामने आ रही है। कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत की स्थिति बेहद नाजुक बताई जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-सूचना लीक होने से हो रहे एसीबी के ट्रेप फेल, पहले मांगी रिश्वत…कार्रवाई की भनक लगते ही लेने से किया इनकार