Rajasthan Politics : सीएम गहलोत ने फिर साधा पायलट कैंप पर निशाना! इशारों ही इशारों में बोल दी ये बात….

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से बीजेपी पर हमला बोलते हुए सचिन पायलट की बगावत को याद…

सीएम गहलोत ने फिर साधा पायलट कैंप निशाना! इशारों ही इशारों में बोल दी ये बात....

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से बीजेपी पर हमला बोलते हुए सचिन पायलट की बगावत को याद किया है। सीएम गहलोत ने ने कहा कि उनकी सरकार गिराने के लिए गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर मीटिंग हुई थी। यह बात सब जानते है  उस मीटिंग में कुछ विधायक भी गए थे। सीएम गहलोत ने यह भी बताया कि अमित शाह के आवास पर उस समय धर्मेंद्र प्रधान और जफर इस्लाम भी मौजूद थे।

‘दूसरों को स्वीकारने के बजाय बगावत ठीक’

सीएम गहलोत ने इशारों ही इशारों में सचिन पायलट पर हमला बोलते हुए कहा कि विधायकों ने बगावत करना उचित समझा। दूसरों को स्वीकार करने की बजाय बगावत करना उचित समझा। सभी जानते कि कुछ विधायक बीजेपी नेताओं के साथ बैठे थे। बीजेपी सरकार गिराने की कोशिश कर रही थी। हमारे कुछ विधायक भी अमित शाह से मिलने गए थे। अमित शाह हमारे विधायकों को मिठाई खिला रहे थे। आखिर में सच्चाई की जीत हुई। हमारी सरकार बच गई। कई विधायकों को होटल से बाहर जाने के लिए  10 करोड़ रुपये का ऑफर तक दिया गया था। आखिर क्या कारण था कि नया मुख्यमंत्री आने के नाम से ही 102 विधायक भड़क गए।

‘102 विधायकों को कैसे भूल सकता हूं’

हम कैसे भूल सकते हैं सरकार बचाने वाले विधायकों को। 102 विधायकों को कैसे भूल सकता हूं। इतना क्या भय था। क्या फिलिंग थी उनकी, आखिर कैसे उनको मालूम पड़ा, मैं भी अंदाज नहीं कर पाया। मैं उस समय कोच्चि गया हुआ था। आपको बता दें कि साल 2020 में सचिन पायलट ने बगावत कर गहलोत सरकार को मुश्किल में डाल दिया था। उस समय गहलोत कैंप के सभी विधायक गुड़गांव के मानेसर स्थित एक होटल में ठहरे थे।

(कंटेंट – संजय जायसवाल)

यह भी पढ़ें- सियासी संकट पर पहली बार खुलकर बोले सीएम अशोक गहलोत, ‘102 विधायकों का ध्यान रखना मेरी जिम्मेदारी’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *