Rajasthan : सीकर में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवक पर फेंका तेजाब, 40 फीसदी तक झुलसा, हालत नाजुक

Rajasthan : प्रदेश के सीकर ( Sikar ) जिले के श्रीमाधोपुर ( Shrimadhopur) में एक युवक पर दबंग ने तेजाब उड़ेल दिया। जलन से युवक…

acid | Sach Bedhadak

Rajasthan : प्रदेश के सीकर ( Sikar ) जिले के श्रीमाधोपुर ( Shrimadhopur) में एक युवक पर दबंग ने तेजाब उड़ेल दिया। जलन से युवक जब चिल्लाते हुए दौड़कर अपने घर की तरफ भागा, तो राहगीरों और परिजनों के होश उड़ गए। युवक को आनन-फानन श्रीमाधोपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर ( Jaipiur ) के SMS अस्पताल रेफर किया गया। जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।  

मामला सीकर के श्रीमाधोपुर ( Shrimadhopur) के पुजारी का बास गांव का है। 19 वर्षीय युवक विकास शर्मा ( Vikas Sharma ) सेना भर्ती की तैय़ारी कर रहा है। वह सुबह 5 बजे दौड़ लगाने गया था। इस दौरान एक बदमाश ने विकास के ऊपर तेजाब डाल दिया। जिससे उसकी पीठ का 40 फीसदी हिस्सा जल गया। इसके साथ ही उसके हाथ पैर भी झुलस गए।

इस मामले की जांच के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमों को गठित किया। पुलिस को दिए विकास के बयान के मुताबिक वह जब साइकिल से जयरामपुरा के लिए निकला था, तो रास्ते में एक व्यक्ति काले कपड़ों में खड़ा था। अंधेरा होने के चलते उसका चेहरा ठीक से दिखाई नहीं दिया। जब विकास साइकिल लेकर आगे निकला तो पीछे से उसी व्यक्ति ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया।

विकास ( Army Aspirant) का इलाज कर रहे डॉक्टर्स के मुताबिक विकास का शरीर 40 फीसदी तक झुलस गया है। इधर परिवार वालों ने बताया कि आज यानी शुक्रवार 22 जुलाई को विकास को सेना भर्ती के लिए जैसलमेर जाना था। लेकिन अब उसके साथ यह हादसा हो गया। वह BSF में शामिल होना चाहता है। जिसके लिए वह लंबे समय से तैयारी कर रहा है। सीओ सुरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी की धरपकड़ के लिए टीमों का गठन कर दिया है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *