डोटासरा के गढ़ में भाजपा की किसान हुंकार रैली, पूनिया ने कसा तंज, कहा- अब लोग ‘नाथी का बाड़ा’ देखने आ रहे हैं

सीकर के लक्ष्मणगढ़ में आज से भाजपा की ओर से किसान हुंकार रैली शुरू की गई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने आज लक्ष्मणगढ़ से…

डोटासरा के गढ़ में भाजपा की किसान हुंकार रैली, पूनिया ने कसा तंज, कहा- अब लोग 'नाथी का बाड़ा' देखने आ रहे हैं

सीकर के लक्ष्मणगढ़ में आज से भाजपा की ओर से किसान हुंकार रैली शुरू की गई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने आज लक्ष्मणगढ़ से इसे हरी झंडी दिखाकर इसका आगाज किया। साथ ही पूनिया ने पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने गोविंद सिंह डोटासरा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि डोटासरा ने सीकर में इतना विकास करा दिया है कि जयपुर के लोग यहां पर नाथी का बाडा़ देखने आना चाहते हैं। 

पूनिया ने किसानों की समस्याओं को सामने रखते हुए कहा कि अगर इस इस बार सरकार ने बाजरा नहीं खरीदा तो बिना भाव के कांग्रेस राजस्थान से विदा हो जाएगी। बता दें कि इस किसान आक्रोश रैली में बाजरा की समर्थन मूल्य पर खरीद, कर्जमाफी, सुचारू बिजली जैसी कई मांगें उठाई गई। पूनिया ने कहा कि प्रदेश में इस बार बाजरा 8000 करोड़ मैट्रिक है, लेकिन अगर इसे समय पर नहीं  खरीदा गया तो इस बार 3300 करोड़ रुपए का नुकसान उठाना पड़ेगा। रैली में सरकार को चेताया गया है कि अगर इस बार बाजरा नहीं खरीदा गया तो कांग्रेस राजस्थान से बिना भाव चली जाएगी। कांग्रेस को शेखावाटी और राजस्थान से उखाड़ दिया जाएगा। 

डोटासरा पर तंज कसते हुए पूनिया ने कहा कि आज जब मैं जयपुर से रवाना हो रहा था, तब कुछ लोग मेरे घर के बाहर खड़े थे। उनसे घर आने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि लक्ष्मणगढ़ में इतना ज्यादा विकास हो गया है कि अब जयपुर के लोग उनका नाथी का बाड़ा देखने आना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- किसान सम्मेलन में पूनियां ने बोला कांग्रेस पर हमला, कहा-गहलोत सरकार कर रही जनता को गुमराह

राजस्थान सरकार को किसान विरोधी सरकार : राजेंद्र राठौड़

बीजेपी द्वारा आयोजित सीकर, चूरू और झुंझुनूं जिले की किसान महासभा में बीजेपी नेता कांग्रेस व पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के खिलाफ जमकर गरजे। बीजेपी ने राजस्थान सरकार को किसान विरोधी करार देते हुए आगामी चुनाव में कांग्रेस को बूरी तरह हराने का आव्हान किया। यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित तीन जिलों की विशाल किसान सभा को विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी, सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, झुंझुनूं सांसद नरेन्द्र खींचड, चूरू सांसद राहुल कस्वां, भाजपा प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीमती इंदिरा चौधरी, लक्षमनगढ़ विधानसभा क्षेत्र भाजपा प्रत्याशी दिनेश जोशी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *