Politics On Modi@20 : अब प्रकाश जावड़ेकर ने कहा- एक चाय वाले का पीएम बनना कांग्रेस को पच नहीं रहा

Politics On Modi@20 : पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मादी की कार्यशैली…

Politics On Modi@20

Politics On Modi@20 : पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मादी की कार्यशैली ने देश की दशा और दिशा दोनों बदल दी है। शनिवार को जयपुर में दो कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुस्तक मोदी@20 (Modi@20) पर आयोजित संवाद कार्यक्रम में कहा कि नरेंद्र मोदी गांव से आते हैं, उनकी कोई राजनीतिक विरासत नहीं है। कांग्रेस वाले इस बात को पचा नहीं पाए कि चाय वाला देश का प्रधानमंत्री कैसे बना। मोदी एकदो बार नहीं बल्कि बार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

‘मोदी गरीब के दुख-दर्द को समझते हैं’

जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने कहा कि मोदी ने एक भी दिन छुट्टी नहीं ली है और न ही बीमार हुए। देश को आत्मनिर्भर बनाने व विकास के लिए लगातार काम करते हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान का एक उदाहरण साझा करते, हुए जावड़ेकर ने कहा कि जब मैं जयपुर आया तो रेलवे स्टेशन पर कुली से पूछा कि किसे वोट दोगे तो उन्होंने कहा मोदी को वोट देंगे। मैंने पूछा क्यों तो उसने कहा, जो देश के लिए 24 घंटे काम करे ऐसा आदमी चाहिए, मोदी (Pm Narendra Modi) गरीब के दुख-दर्द को समझते हैं।

‘पहले गलती से पाकिस्तान गए सैनिकों का सिर काटकर भेजे जाते थे’

ऐसे ही बाड़मेर (Badmer) गया तो कॉलेज छात्रों से यहीं सवाल पूछने पर जवाब मिला कि हमारा गांव सरहद पर है, पहले कोई सैनिक गलती से पाकिस्तान की सरहद में चला जाता था। तब पाकिस्तान उसका सिर काट कर भेजता था। मोदी भारत के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं, जो 24 घंटे के भीतर पायलट को पाकिस्तान से जिंदा वापस लेकर आए। आगे जावड़ेकर ने कहा कि जिससे लोगों काे इतना प्यार है, वह अजेय होता है। प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) के रूप में मोदी के सवा 8 साल पूरे हो गए हैं, वे 10 साल के लिए चुने गए हैं और 2024 में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

‘गहलोत नहीं समझ पा रहे कि लोगों को मोदी क्यों है पसंद’

जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और अशोक गहलोत को यह समझने में बहुत कठिनाई होती है कि लोग मोदी को क्यों पसंद आते हैं। उन्होंने कहा कि एक ही घराने की जब सत्ता चलती है, तब कांग्रेसी ऐसी मेहनत नहीं करते, जैसी मोदी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी (PM Narendra Modi) हमेशा कहते हैं कि हममें परिवार नहीं, देश को आगे ले जाने का जज्बा है, हम उसी को आगे लेकर जाएं गे। 14 महीने बाद प्रदेश में होगी भाजपा सरकार जावड़ेकर ने कहा कि 14 माह बाद राजस्थान में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनने के बाद (Politics On Modi@20) में स्वयं सतीश पूनियां को साफा पहनाउंगा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने जब तक राजस्थान में भाजपा की सत्ता वापस नहीं आ जाती तब तक साफा नहीं पहनने का संकल्प लिया है।

यह भी पढ़ें- Palace on Wheels : यात्रियों के लिए अच्छी खबर, फिर से पटरी पर दौड़ेगी शाही ट्रेन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *