बाड़मेर में बुजुर्ग के नाक-कान काटे, तलाकशुदा बेटी की शादी करने पर ससुरालियों ने किया जानलेवा हमला

बाड़मेर में बुजुर्ग के नाक-कान काटे : बाड़मेर (Barmer) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आय़ा है। यहां एक 55 साल के बुजुर्ग…

बाड़मेर में बुजुर्ग के नाक-कान काटे

बाड़मेर में बुजुर्ग के नाक-कान काटे : बाड़मेर (Barmer) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आय़ा है। यहां एक 55 साल के बुजुर्ग पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। यही नहीं बदमाश बुजुर्ग के नाक-कान काटकर अपने साथ ले गए औऱ बुजुर्ग का पैर भी तोड़ गए। गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को जोधपुर के अस्पताल रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

दरअसल यह मामला जिले के सेड़वा थाना इलाके के आदर्श सोनड़ी गांव का है। यहां के रहने वाले बुजुर्ग सुखराम बिश्नोई बीते मंगलवार की रात अपने घर जा रहे थे। तभी बाइक पर सवार 10 से 12 बदमाशों ने लाठी-डंडों से सुखराम पर हमला कर दिया। उन्होंने बुजुर्ग को जमकर पीटा औऱ उनका पैर तोड़ दिया। उन्होंने धारदार हथियार से बुजुर्ग के कान औऱ नाक भी काट दिए। मामले की सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे औऱ पुलिस को सूचना दी।

तलाकशुदा बेटी के ससुरालीजनों ने करवाया हमला

घटना की जांच की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि पीड़ित सुखराम की बेटी की करीब 7 साल पहले गुडामलानी में शादी हुई थी, किन्हीं कारणों से ये शादी टूट गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपनी तलाकशुदा बेटी की शादी कहीं औऱ करा दी। जिससे बेटी के पहले वाले ससुरालीजन नाराज चल रहे थे। इसलिए उन्होंने बदमाशों के साथ मिलकर सुखराम को जान से मारने की कोशिश की। हालांकि अभी पीड़ित का बयान नहीं लिया गया है। उसके बयान के बाद ही घटना का सच सामने आएगा।  

यह भी पढ़ें- Jaipur : लापरवाही की इंतहा! लो-फ्लोर बस का ब्रेक हुआ फेल, रेलिंग तोड़कर मॉल में घुसी, यात्री हुए घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *