अब आनंदपाल गैंग ने रियल इस्टेट कारोबारी से मारपीट कर मांगी 5 लाख की फिरौती !

अजमेर में अब खुद को आनंदपाल गैंग के सदस्य बताकर फिरौती मांगने का मामला सामने आय़ा है। गैंग ने शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र…

ezgif 4 653ce0f6fa | Sach Bedhadak

अजमेर में अब खुद को आनंदपाल गैंग के सदस्य बताकर फिरौती मांगने का मामला सामने आय़ा है। गैंग ने शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रियल एस्टेट कम्पनी के मैनेजर के साथ मारपीट कर 5 लाख रूपए की फिरौती मांगी। पुलिस ने अब कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रियल एस्टेट कम्पनी हैप्पी रियल स्क्वॉयर के डेवलपमेंट मैनेजर संदीप शर्मा ने सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि उनकी कम्पनी का घूघरा में प्रोजेक्ट चल रहा है। आज दोपहर 2 बजे जब कंपनी के मजदूर खाना खाने गई थी। तब वे अपने सहयोगी रविराज सिंह शेखावत पेड़ के नीचे बैठे थे।

नामजद आरोपियों के खिलाफ दर्ज मामला

इसी दौरान पड़ोसी खातेदार मांगीलाल गुर्जर,दीपक खटाना, इमरान खान चैधरी, मनीष भडाणा, स्वराज, सुनील और 10-11 अन्य लोग गाड़ियों में सवार होकर आए। सभी लाठी सरियों से लैस थे। उन्होंने आते ही उनके साथ डंडे सरिए से मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद जाते जाते धमकी दी कि अगर यहां काम करना है तो पांच लाख रुपए हर माह देने पड़ेंगे। इन नामजद लोगों ने खुद को आनंदपाल गैंग के सदस्य भी बताया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए सिविल लाइन थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 143, 323, 341, 427, 149 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं मारपीट से घायलों की मेडिकल जांच भी की गई है। मामले की जांच उपनिरीक्षक विनोद कुमार को दी गई है।

( रिपोर्ट- नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *