अजमेर : मांगों को लेकर ABVP ने कॉलेज प्राचार्य का घेराव कर किया प्रदर्शन

अजमेर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद यानी ABVP के कार्यकर्ताओं ने  आज अजमेर के सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य का घेराव किया। छात्रों ने…

ezgif 4 666c205d4f | Sach Bedhadak

अजमेर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद यानी ABVP के कार्यकर्ताओं ने  आज अजमेर के सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य का घेराव किया। छात्रों ने प्राचार्य के कक्ष में धरना देकर अपनी नाराजगी जताई। तो प्राचार्य ने छात्रों को आश्वस्त किया कि जल्द ही उनकी मांगें पूरी कर दी जाएगी।

मामले की जानकारी देते हुए ABVP के महानगर मंत्री विकास गोरा ने बताया कि कॉलेज में ना तो नियमित कक्षाएं संचालित हो रही हैं और ना ही अब तक एडमिट कार्ड स्टूडेंट्स को दिए गए हैं। ऐसे में स्टूडेंट्स को खासा परेशान होना पड़ रहा है। वहीं कॉलेज के कई भवन भी जीर्ण-शीर्ण अवस्था में हैं, जिनसे कभी भी हादसा हो सकता है। ऐसे में  नारेबाजी कर कार्यवाहक प्राचार्य कायद अली खान का घेराव किया साथ ही उनके कक्ष में धरना देकर अव्यवस्थाओं को लेकर रोष जताया गया।

एबीवीपी के आशुराम डूकिया ने कहा कि कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही के चलते अव्यवस्थाओं का आलम है। इस संबंध में प्रदर्शन कर उन्हें कॉलेज की स्थितियों से रूबरू करवाया। प्राचार्य ने जल्द ही व्यवस्थाएं सुधारने का आश्वासन दिया है। लेकिन अगर इनमें सुधार नहीं होता है तो कॉलेज बंद करवाकर मांगें पूरी करवाई जाएगी।

( रिपोर्ट- नवीन वैष्णव )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *