अपराधों पर अंकुश लगाने में विफल रही कांग्रेस सरकार- सांसद घनश्याम तिवाड़ी

भरतपुर। राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ भाजपा नेता घनश्याम तिवाड़ी ने कांग्रेस सरकार के 4 साल पूरे होने के विरोध में जन आक्रोश यात्रा के 7…

ezgif 4 a6cdab580a | Sach Bedhadak

भरतपुर। राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ भाजपा नेता घनश्याम तिवाड़ी ने कांग्रेस सरकार के 4 साल पूरे होने के विरोध में जन आक्रोश यात्रा के 7 रथों को 7 विधानसभाओं की ओर हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। घनश्याम तिवाड़ी महाराजा सूरजमल यातायात चौराहे पर पहुंचे जहां इन जनाक्रश के रथों की रवानगी की गई। उन्होंने इस अवसर आयोजित कार्यक्रम को भी संबोधित किया।

राज्य में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है

सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि राजस्थान की सरकार के 4 सालों का जो काम है और केंद्र सरकार के 8 सालों में जो विकास कार्य कराए गए हैं उनको जनता तक ले जा सकें इसलिए जनाक्रोश यात्रा का कार्यक्रम आयोजित किया गया है।
उन्होंने कहा कि सरकार में आने के पहले दिन से ही कांग्रेस में अंदरूनी लड़ाई किसी से छिपी नहीं है जो कि आज तक जारी है। राज्यसभा सांसद में राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अपराधों का ग्राफ राज्य में लगातार बढ़ रहा है और सरकार अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है।

पेपर लीक मामले में भी राज्यसभा सांसद में सरकार और उसके मंत्रियों पर जमकर निशाना साधा। सांसद घनश्याम तिवारी ने अहिल्याबाई टीवी सीरियल में महाराजा सूरजमल के चरित्र के साथ की गई छेड़छाड़ पर भी रोष जताते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की।

सांसद रंजीता कोली ने कहा- घर-घर पहुंचेगा जनाक्रोश रथ

सभा को संबोधित करते हुए सांसद रंजीता कोली ने कहा कि इस जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से हम जनता के बीच में जाकर राज्य सरकार की विफलता से आमजन को अवगत कराएंगे। जिला अध्यक्ष डॉ शैलेश सिंह ने कहा कि पिछले 4 साल में कांग्रेस सरकार ने किस तरह से जनता के साथ वादाखिलाफी और भ्रष्टाचार किया है, इन सभी बातों से राज्य की जनता को जनाक्रोश यात्रा के माध्यम से जानकारी दी जाएगी। इस कार्यक्रम में पूर्व सांसद बहादुर सिंह कोली, पूर्व विधायक अनिता सिंह समेत प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य समेत कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *