Rajasthan Politics : प्रदेश में सियासी उठापटक के बीच पोलो मैच का आनंद लेते दिखे सीपी जोशी समेत कई मंत्री, देखें तस्वीरें

Rajasthan Politics : राजस्थान में इस समय भावी मुख्यमंत्री को लेकर राजनीतिक उठापटक चल रही है। गहलोत गुट के विधायकों के बगावती तेवरों ने गहलोत…

पोलो मैच का आनंद लेते दिखे सीपी जोशी समेत कई मंत्री

Rajasthan Politics : राजस्थान में इस समय भावी मुख्यमंत्री को लेकर राजनीतिक उठापटक चल रही है। गहलोत गुट के विधायकों के बगावती तेवरों ने गहलोत से लेकर आलाकमान तक को हैरान कर दिया। दो दिन से मची इस सियासी भगदड़ के बीच बगावत का राग अलापने वाले गहलोत गुट के विधायक आराम से पोलो मैच का आनंद लेते हुए दिखे।

पोलो मैच का आनंद लेते दिखे सीपी जोशी समेत कई मंत्री-विधायक

दरअसल विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, उदयलाल आंजना, लालचंद कटारिया समेत कई मंत्री बीते सोमवार को जनरल अमर सिंह कानोता कप पोलो का फाइनल मैच देखने के लिए रामबाग पोलो ग्राउंड में पहुंचे। यहां पर खेल राज्य मंत्री अशोक चादंना के नेतृत्व वाली टीम चांदान क्राइसिल भी फाइनल मैच खेल रही थी। जिसे देखने के लिए विधायक और मंत्री यहां शामिल हुए थे।

पोलो मैच का आनंद लेते दिखे सीपी जोशी समेत कई मंत्री-विधायक

इनमें विस अध्यक्ष सीपी जोशी, सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना,गृहराज्य मंत्री राजेंद्र यादव, सीएम अशोक गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा और भीम विधायक सुदर्शन रावत यहां मैच देखने आए थे। इस मैच में चांदना क्राइसिल और एमएएस मुकाबले में थीं। जिसमें एमएएस ने जीत दर्ज की। जीतने वाली टीम को विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोसी ने पुरस्कार दिया।

पोलो मैच का आनंद लेते दिखे सीपी जोशी समेत कई मंत्री-विधायक

वहीं मैच खत्म होने के बाद अशोक चांदना से मीडिया ने राजस्थान में चल रहे सियासी घटनाक्रम पर सवाल किया, जिस पर उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस परिवार का मामल है। और परिवार की बात सड़कों पर नहीं की जाती। जैसा कि मीडिया दिखा रहा है कि कांग्रेस में अंदरूनी कलह है, मनमुटाव है ऐसा कुछ भी नहीं है। जैसा कांग्रेस का आलाकमान हमें आदेश देगा हम तो वही करेंगे।   

यह भी पढ़ें- प्रदेश के सियासी भूचाल के बीच मायावती हुई एक्टिव, प्रदेश बसपा की बैठक में लिए ये अहम फैसले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *