मालवीय ने डोटासरा पर किया बड़ा वार, बोले- ‘कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पागल हैं’, दे डाली ये बड़ी चुनौती!

Mahendrajeet Singh Malviya : जयपुर। बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद महेंद्रजीत सिंह मालवीय (Mahendrajeet Singh Malviya) मुखर होकर कांग्रेस पर ताबड़ातोड़ हमले कर रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (PCC Chief Govind Singh Dotasara) पर बरसते हुए मालवीय उन्हें पागल तक कह डाला।

govind singh dotasara 6 | Sach Bedhadak

Mahendrajeet Singh Malviya : जयपुर। बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद महेंद्रजीत सिंह मालवीय (Mahendrajeet Singh Malviya) मुखर होकर कांग्रेस पर ताबड़ातोड़ हमले कर रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (PCC Chief Govind Singh Dotasara) पर बरसते हुए मालवीय उन्हें पागल तक कह डाला। वागड़ के कद्दावर नेता ने कहा कि मेरे बीजेपी में शामिल होने से कांग्रेस पार्टी कांप गई है। उन्होंने आदिवासी इलाके के कई कांग्रेसी नेताओं को भी बीजेपी में शामिल करने की बात कही है। मालवीय के इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘मोदी की गारंटी है एकमात्र गारंटी..’ CM भजनलाल बोले- PM ने बदली देश की राजनीति की तस्वीर

‘डोटासरा तो पागल है’

मालवीय ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा तो पागल हैं। मेरे बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस पार्टी कांप गई है। उन्होंने कांग्रेस नेता रघुवीर मीणा पर निधाना साधते हुए कहा कि वह कहते हैं कि मुझे मालवीय ने हराया तो मैं कहता हूं कि वो तो बरसों से हार रहे हैं। इसमें मेरा क्या कसूर है? उन्होंने कहा कि मैं तो पीएम मोदी की लहर के बीच जीतकर आया हूं तो कांग्रेस के अन्य नेता क्यों नहीं जीत सकते? मालवीय ने कहा कि अगर मैंने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के खिलाफ प्रचार किया है तो चार सीटे कैसे आ गई?

कांग्रेसी नेताओं को ज्वॉइन कराऊंगा बीजेपी

महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कहा कि मुझ पर कांग्रेस के कई विधायकों ने आरोप लगाया है कि मैंने उन्हें हराने की कोशिश की थी, तो फिर वह कैसे जीत गए? मालवीय ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि बागीदौरा विधानसभा अब कांग्रेस से मुक्त हो गया है। अब बांसवाड़ा भी कांग्रेस मुक्त होगा। पूरे राजनीतिक लोग और पंचायती राज विभाग के लोग मेरे साथ है। वे जल्दी ही बीजेपी ज्वॉइन करेंगे। जल्द ही एक बड़ा समारोह करूंगा और मुख्यमंत्री को निमंत्रण दूंगा। इस दौरान कई प्रधान और सरपंच भी बीजेपी में शामिल होंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-RCA में मचा सियासी घमासान, पराक्रम राठौड़ के निवार्चन को सैक्रेटरी ने बताया असंवैधानिक