‘मोदी की गारंटी है एकमात्र गारंटी..’ CM भजनलाल बोले- PM ने बदली देश की राजनीति की तस्वीर

CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को बाड़मेर के गुढ़ामालानी में आलपुरा स्थित श्री आलमजी मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल हुए जहां…

sach bedhadak 1 25 | Sach Bedhadak

CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को बाड़मेर के गुढ़ामालानी में आलपुरा स्थित श्री आलमजी मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल हुए जहां एक सभा को सम्बोधित करते हुए सीएम ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. सीएम ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार की राजनीति करने के गंभीर आरोप लगाए. भजनलाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2014 में सत्ता संभालने के बाद राजनीतिक की दिशा और दशा बदली है और नेताओं, पार्टियों को भी बदलने के लिए मजबूर करने का काम किया है.

वहीं सीएम ने एक बार फिर अयोध्या के राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के निमंत्रण को अस्वीकार करने पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. वहीं पिछली सरकार पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि वे सिर्फ चुनाव से पहले योजनाओं और ‘गारंटियों’ की घोषणा करते गए लेकिन उनके पास खुद की कोई गारंटी नहीं थी.

मोदी की गारंटी ही एकमात्र गारंटी

वहीं मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार की राजनीति करते हैं लेकिन 2014 के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने राजनीतिक नेताओं और पार्टियों को अपनी राजनीति बदलने के लिए मजबूर किया. वहीं सीएम ने कहा कि बीजेपी ने चुनावों से पहले जो वादे किए थे उन्हें पूरा करने का काम शुरू कर दिया है.

इसके अलावा चुनाव से पहले गहलोत सरकार की दी गई योजनाओं और गारंटियों पर सीएम ने कहा कि वे सिर्फ गारंटी दे रहे थे लेकिन उनके पास खुद की कोई गारंटी नहीं थी. उन्होंने कहा कि चुनाव से कुछ महीने पहले कांग्रेस ने झूठे वादे और गारंटी देने का काम किया लेकिन मोदी की गारंटी ही एकमात्र गारंटी है.

युवाओं के भविष्य के साथ नहीं होने देंगे खिलवाड़

वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि गहलोत सरकार ने गुंडों और गैंगस्टरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का कहा था लेकिन वह पूरी तरह इसमें फेल रहे लेकिन हमनें सरकार में आते ही उनके खिलाफ सख्त एक्शन लेने का काम किया है. उन्होंने कहा कि हम युवाओं के भविष्य के साथ किसी तरह से खिलवाड़ नहीं होने देंगे और पेपल लीक के माफिया पर कार्रवाई कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि युवा देश का भविष्य है और उनके सपनों के साथ खिलवाड़ करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.