फेसबुक पर युवती से दोस्ती गांठकर बनाया अश्लील विडियो, फिर किया वायरल

अजमेर। जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने फेसबुक पर युवती से दोस्ती गांठकर उसका वीडियो काॅल करके अश्लील वीडियो…

ezgif 4 edeeb1a2bd | Sach Bedhadak

अजमेर। जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने फेसबुक पर युवती से दोस्ती गांठकर उसका वीडियो काॅल करके अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद पांच लाख रुपए की डिमांड की। जब उसे रुपए नहीं मिले तो उसने फर्जी फेसबुक अकाउंट से युवती का अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिया। इस संबंध में युवती ने नसीराबाद सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

प्रेमजाल में फंसाकर बनाया वीडियो

नसीराबाद सिटी थानाधिकारी कल्पना सिंह ने बताया कि एक युवती ने 15 नवम्बर को रिपोर्ट थाने में दी। जिसमें उसने बताया कि दो साल पहले फेसबुक पर उर्वेश यादव नामक लड़के से उसकी दोस्ती हुई थी। उर्वेश ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर विडियो काॅल पर उसकी अश्लील फोटो-वीडियो ले ली। इन्हीं अश्लील फोटो-वीडियो के आधार पर उसे ब्लैकमेल करने लगा। उर्वेश ने उससे पांच लाख रुपए की डिमांड की। रूपए नहीं देने पर उर्वेश ने फर्जी फेसबुक अकाउंट से उसका अश्लील वीडियो पोस्ट करके वायरल कर दिया। युवती की रिपोर्ट पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाशी शुरू की।

डिप्रेशन में थी पीड़िता

इस मामले को साइबर सेल मेंं भी पहुंचाया गया। जिसकी सहायता से आरोपी की जानकारी खंगालना शुरू किया गया।थानाधिकारी कल्पना सिंह ने कहा कि पीड़िता ने जब रिपोर्ट दी, तब वह डिप्रेशन में थी। इस मामले को लेकर लड़की के परिजन भी बेहद परेशान थे। उसके परिजनों से भी समझाइश की गई। साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। पीड़िता से वह स्वयं भी सम्पर्क में रहीं। वहीं आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित की। टीम ने आरोपी उत्तर प्रदेश के एटा निवासी उर्वेश यादव को दबोच लिया। उससे पूछताछ की। जिसमें उसने ऐसा करना भी कबूल किया है। फिलहाल आरोपी उर्वेश को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है। आरोपी उर्वेश का मोबाइल भी पुलिस जब्त करके उसकी जांच करेगी। साथ ही एफएसएल भी भेजा जाएगा। जिससे संभवतया और भी कई राज खुल सकते हैं।

(रिपोर्ट- नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *