झालावाड़ : 7 दिन बाद 28 लाख रुपए की लूट का हुआ खुलासा, अब तक 18 लाख हुए बरामद 

झालावाड़ जिले के गंगधार क्षेत्र में करीब 7 दिन पहले हुई 28 लाख रुपए की लूट की वारदात का आज पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया।…

ezgif 4 39367e1359 | Sach Bedhadak

झालावाड़ जिले के गंगधार क्षेत्र में करीब 7 दिन पहले हुई 28 लाख रुपए की लूट की वारदात का आज पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास से 18 लाख 30 हजार 780 रुपए बरामद किए हैं। इसके अलावा वारदात में प्रयुक्त बाइक और देसी कट्टा भी बरामद किया है। 

मामले का खुलासा करते हुए एसपी रिचा तोमर ने बताया कि करीब 7 दिन पहले मध्यप्रदेश के बडौद निवासी व्यापारी मनीष जैन चोमहला कस्बे से जींस बेचकर 28 लाख रुपए राशि लेकर बाइक से अपने गांव बड़ोद लौट रहा था। उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उन्हेंल थाना क्षेत्र के चोरबर्डी के समीप रोककर पिस्टल की नोक पर 28 लाख रुपए लूट लिए थे और मौके से फरार हो गए थे। 

इस तरह हुई वारदात

घटना के बाद से ही 100 पुलिसकर्मियों और अधिकारियों की टीमें क्षेत्र की सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई थी। जिसमें पुलिस को सफलता मिली और पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनमें से मुख्य आरोपी प्रेम सिंह सोंधिया राजपूत डग का रहने वाला है। वह यहां एक ढाबा चलाता है। लेकिन कर्ज के कारण उसकी आर्थिक हालत खराब थी और इसी के चलते उसने योजना बनाकर दो अन्य साथियों राहुल डोली और दिलीप डोली के साथ मिलकर व्यापारी की रेकी की और चौमहला से व्यापारी को रास्ते में चोर बर्डी के पास रोक लिया। आरोपियों ने पिस्टल की नोक पर 28 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए थे। 

बहरहाल पुलिस टीम ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर 18 लाख 30 हजार 780 रुपए लूट राशि भी बरामद कर ली है। वारदात में प्रयुक्त बाइक और देसी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को आरोपियों से क्षेत्र में हुई अन्य वारदातों के भी खुलासे की उम्मीद है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *