Jaipur : RTDC होटलों का होगा जीर्णोद्धार, अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ ने समीक्षा बैठक में दिए आदेश

Jaipur : राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री धर्मेंद्र राठौड़ की अध्यक्षता में आज पर्यटन भवन में आर. टी. डी. सी. के हेरिटेज…

j...... | Sach Bedhadak

Jaipur : राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री धर्मेंद्र राठौड़ की अध्यक्षता में आज पर्यटन भवन में आर. टी. डी. सी. के हेरिटेज होटल्स के जीर्णोद्धार कार्य की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में निगम अध्यक्ष राठौड़ ने बताया कि आरटीडीसी के हेरिटेज होटल्स सरोवर पुष्कर, गोकुल नाथद्वारा, लेक पैलेस सिलीसेड एवं कैसल झूमर बावड़ी, रणथम्भौर का जीर्णोद्धार करवाया जा रहा है। जल्द ही आरटीडीसी की हेरिटेज होटल्स पर्यटकों के लिए नए रूप-रंग में नजर आएंगे।

समीक्षा बैठक में निगम अध्यक्ष राठौड़ ने निगम के अधिकारियों, कर्मचारियों, आर्किटेक्ट एवं कार्य कर रही सभी संस्थाओं के प्रतिनिधियों से समय के भीतर गुणवत्ता युक्त कार्य करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर आरटीडीसी एम. डी. वी. पी. सिंह और अधिकारी, आर्किटेक्ट व कार्य कर रही सभी फर्मों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

jj...... | Sach Bedhadak

निगम अध्यक्ष राठौड़ ने वित्त सचिव अरोड़ा से मुलाकात की

राजस्थान पर्यटन विकास निगम के वित्तीय मुद्दों को लेकर निगम धर्मेंद्र राठौड़ ने वित्त सचिव अखिल अरोड़ा से मुलाकात की और निगम के वित्तीय मुद्दों पर विस्तृत विचार विमर्श किया। निगम अध्यक्ष राठौड़ ने वित्त सचिव अखिल अरोड़ा से पैलेस ऑन व्हील्स, आरटीडीसी के कर्मचारियों के RGHS के सम्बंध में, आरटीडीसी के होटल के जीर्णोद्धार के सम्बंध में एवं पर्यटन विकास कोष के सम्बंध में विस्तृत विचार विमर्श किया। इस अवसर पर निगम के प्रबंध निदेशक श्री वी. पी. सिंह (आई. ए. एस.) एवं कार्यकारी निदेशक श्री अशोक योगी साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *