Jaipur : SMS स्टेडियम में हुआ 15 अगस्त के कार्यक्रम का पूर्वाभ्यास

Jaipur : देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। राजधानी जयपुर में भी प्रदेश स्तर के कार्यक्रम की तैयारियां अंतिम…

jjj | Sach Bedhadak

Jaipur : देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। राजधानी जयपुर में भी प्रदेश स्तर के कार्यक्रम की तैयारियां अंतिम रूप ले चुकी हैं। इसी लेकर शहर के SMS स्टेडियम में कार्यक्रम की पूर्वाभ्यास किया गया। इस दौरान 15 अगस्त के दिन होने वाले सभी कार्यक्रमों की यहां रिहर्सल की गई। इसमें परेड, मार्च फास्ट, बैंड वादन, डॉग शो, सांस्कृतिक कार्यक्रम, पुलिस व लोक कलाकारों के देश भक्ति के कार्यक्रम शामिल हैं।

इस रिहर्सल में सारे प्रतिभागियों ने जोश और उत्साह के साथ हिस्सा लिया गया। इस दौरान अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह विभाग अभय कुमार मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे। वहीं कार्यक्रम में सामान्य प्रशासन विभाग की संयुक्त शासन सचिव शैली किशनानी भी उपस्थित रहीं। इस रिहर्सल कार्यक्रम का संचालन अरुण जोशी, अतिरिक्त निदेशक सूचना और जनसंपर्क विभाग और डॉक्टर ज्योति जोशी ने किया।

पूर्वाभ्यास के बाद अब इस समारोह को अंतिम रूप दिया जाएगा। जिसके बाद अब इसे स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को प्रस्तुत किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *