Jaipur : आप का केंद्र पर जुबानी हमला, कहा- उन्हें विधायकों की खरीद-फरोख्त के लिए पैसा चाहिए, इसलिए बढ़ रही महंगाई

Jaipur : देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार जैसे मामलो को लेकर विपक्ष केंद्र सरकार को घेर रहा है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक…

aap...... | Sach Bedhadak

Jaipur : देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार जैसे मामलो को लेकर विपक्ष केंद्र सरकार को घेर रहा है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि महंगाई इसलिए बढ़ा रही है ताकि उससे मिलने वाले पैसे से विधायकों की खरीद-फरोख्त की जा सके।

केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भ्रष्टाचार के पांच ताजा मुद्दे गिनाए हैं और चुनौती दी है कि अगर केंद्र सरकार महंगाई के खिलाफ है तो गुजरात चुनाव से पहले इन मामलों में सीबीआई और ईडी की जांच कराएं और दोषियों को जेल में डालें। मामले को लेकर मंगलवार को जयपुर में आप नेता देवेंद्र शास्त्री ने प्रेस वार्ता में कहा कि केंद्र में बैठी भाजपा सरकार देश में हर एक चीज महंगी कर जनता की मेहनत की कमाई को चूस रही है व जनता से वसूली गई मोटी रकम से बड़े पैमाने पर विधायक खरीदने व अपने अरबपति दोस्तों के कर्ज माफ करने का काम कर रही है।

भाजपा अब तक महाराष्ट्र, गोवा, कर्नाटक, असम, मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों में सरकारें गिरा चुकी है। राजस्थान में भी सरकार गिराने का ऑपेरशन लोटस चलाया था, लेकिन वो सफल नहीं हुआ। भाजपा अब तक देशभर में 277 विधायक खरीद चुकी है। अगर इन बिके हुए सभी विधायकों को 20-20 करोड़ भी दिए तो अब तक भाजपा 5500 करोड़ विधायक खरीद में लगा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *