धौलपुर में बेखौफ हुए दबंग, बीच बाजार में बाप-बेटे को लाठी-डंडों से जमकर पीटा, देखें वीडियो

धौलपुर। जिले में दबंग कितने बेखौफ होते जा रहे हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बीच बाजार वे किसी को भी…

ezgif 4 ec1f055daa | Sach Bedhadak

धौलपुर। जिले में दबंग कितने बेखौफ होते जा रहे हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बीच बाजार वे किसी को भी लाठी-डंडों से पीटकर चले जाते हैं और कोई कुछ नहीं कर पाता। यहां तक पुलिस को भी जब सूमचा मिलती है तब उसे घटना के बारे मं पता चलता है। कुछ ऐसा ही मामला आज सैंपऊ कस्बे के बाड़ी मार्ग स्थित मुख्य बाजार में देखने को मिला। जहां अलग-अलग बाइकों पर सवार होकर आए करीब एक दर्जन लोगों ने एक दुकानदार बाप-बेटे पर हमला बोल दिया। बेखौफ दबंगों ने सरेआम दोनों को जमकर पीटा, इस घटना से आसपास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जिससे सड़क पर दोनों ओर जाम जैसे हालात बन गए। लेकिन डर के मारे कोई उन बदमाशों को रोक नहीं सका। इस दौरान हमलावरों ने काफी समय तक जमकर कहर बरपाया। मौके पर मौजूद लोगों तमासबी होकर बस घटना का वीडियो बनाते रहे।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस तरह से ये बदमास बीच बाजार बाप-बेटे के साथ इतनी बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं। उससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह हमलावर कितने बेखौफ हैं। इनमें कानून का कोई भय नहीं है। इस दौरान दुकानदार के बेटे के साथ सड़क पर पटक कर बेरहमी से मारपीट की गई। जिससे उसका सिर फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके अलावा पिता सहित उसके घर का एक अन्य सदस्य भी घायल हुआ है।

बेटे का फटा सिर, हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक दामोदर अग्रवाल निवासी दौनारी सैंपऊ कस्बे के मुख्य बाजार में दुकान करता है। आज दोपहर को अलग-अलग बाइकों पर सवार होकर पहुंचे करीब एक दर्जन लोगों ने हमला बोलते हुए लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी। घटना को लेकर दुकानदार सहित आसपास के लोग कुछ माजरा समझ पाते उससे पहले ही बेखौफ होकर आए लोगों ने ताबड़तोड़ एक के बाद एक वार कर दिए। जिससे दुकानदार दामोदर का बेटा सौरभ सिर फटने से गंभीर घायल हो गया। घायल युवक को सीएचसी सैपऊ से जिला अस्पताल धौलपुर रेफर किया गया है। पूरे घटनाक्रम को लेकर मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि घटना से कुछ समय पहले पीड़ित दुकानदार की किसी बाइक सवार के साथ कहासुनी हुई थी। इसी बात को लेकर यह सभी लोग दुकान पर आ धमके तथा लाठी-डंडों से कहर बरपा डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *