‘कैसे कह दूं कि थक गया हूं मैं…’ हेमाराम चौधरी के इस ट्वीट से कांग्रेस-बीजेपी में मचा हड़कंप!

पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी ने एक ट्वीट से कांग्रेस-बीजेपी में हड़कंप मच गया है। जानें क्या हेमाराम लड़ेंगे लोकसभा चुनाव 2024।

Hemaram Chaudhary | Sach Bedhadak

जयपुर। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां कमर कस चुकी हैं। कांग्रेस जिलेवार कार्यकर्ता संवाद में जुटी हुई तो बीजेपी ईआरसीपी आभार यात्रा कर 13 जिलों के वोटर्स को साधने के लिए निकल पड़ी है। इस बीच पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी के एक ट्वीट से कांग्रेस-बीजेपी में हड़कंप मच गया है। हेमा चौधरी ने ट्वीट ने बाड़मेर-जैसलमेर से लोकसभा सीट की दावेदार ठोक रहे कांग्रेसी नेताओं की चिंता बढ़ा दी है। विधानसभा चुनाव के दौरान हेमा चौधरी ने चुनाव ना लड़ने की घोषणा कर सबको चौंका दिया था और वह अपनी बात पर अडीग भी रहें।

चर्चाओं पर लगाई मुहर

विधानसभा चुनाव के बाद से पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी के लोकसभ चुनाव लड़ने की चर्चाएं थी। कहा जा रहा था कि कांग्रेस हेमा चौधरी को बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा सकती है। अब हेमा ने ट्वीट ने लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर करीब-करीब मुहर लगा दी है। इससे बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से अपनी दावेदारी ठोक रहे कांग्रेसी नेताओं की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का बड़ा बयान, कहा-स्कूलों को नहीं बनने देंगे धर्मांतरण और लव जिहाद का अड्डा

कैसे कह दूं कि थक गया हूं मैं…

हेमाराम चौधरी ने शनिवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा-‘कैसे कह दूं कि थक गया हूं मैं, जाने किस किस का हौसला हूं।’ नेता के इस ट्वीट ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है।

क्या लोकसभ चुनाव लड़ेंगे हेमाराम चौधरी?

पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी के लोकसभा चुनाव लड़ने चर्चाए और ज्यादा मुखर हो गई हैं। वहीं दूसरी तरफ हेमाराम के चुनाव लड़ने की चर्चाओं ने बीजेपी की टेंशन बढ़ा दी है। क्योंकि हेमाराम चौधरी बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर सबसे मजबूत कंडीडेट माने जा रहे हैं। वह 5 विधायक बने हैं जिसमें से 3 बार मंत्री बने हैं।

ऐसे में अगर हेमाराम चौधरी को कांग्रेस अपना प्रत्याशी घोषित करती है तो यह सीट निकालने के लिए बीजेपी को पूरा दम लगाना पड़ेगा। यहां पर वर्तमान सासंद और मोदी सरकार में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी पर दांव लगाती है या कोई नया प्रयोग करती ये देखना दिलचस्प होगा?

यह खबर भी पढ़ें:-जोधपुर: 38 लड़कियों ने प्रोफेसर पर लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, दारू पार्टी और लॉन्ग ड्राइव करता था ऑफर