बैंसला ने कहा सरकार के साथ बैठक रही शून्य, चांदना बोले सभी मांगों पर बनीं सहमति, अब कल फिर होगी मीटिंग

गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति और सरकार के बीच आज फिर से दूसरे दौर की बातचीत हुई थी। यह मीटिंग करीब 7 घंटे तक चली, लेकिन…

ezgif 4 6d4165788e | Sach Bedhadak

गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति और सरकार के बीच आज फिर से दूसरे दौर की बातचीत हुई थी। यह मीटिंग करीब 7 घंटे तक चली, लेकिन अभी तक किसी निश्चित फैसले पर नहीं पहुंच सकी है। अब फिर से इस बैठक को कल बुधवार को आयोजित किया जाएगा। कल शाम 5:00 बजे फिर से यह मीटिंग होगी, जिसमें किसी निश्चित नतीजे पर पहुंचने की संभावना है।

अभी तक की बैठक रही शू्न्य- बैंसला

मीटिंग के बाद गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय बैंसला ने कहा कि अभी तक समिति और सरकार के बीच जो बैठक हुई है और इसमें जो चर्चा हुई है अभी तो उसका नतीजा शून्य है, जब तक लिखित में कोई निर्णय नहीं हो जाता तब तक कुछ नहीं कह सकते। बता दे कि इस बैठक में समिति में बैंसला समेत करीब दो दर्जन प्रतिनिधि शामिल थे। विजय बैंसला का कहना है कि बैठक में मांगों को लेकर अलग-अलग बिंदुवार चर्चा हुई जो मुख्यमंत्री स्तर तक भी गई। लेकिन अभी इन पर सहमति नहीं बनी है।

चांदना ने कहा- सभी मांगो पर बनी सहमति

7 घंटे लंबी चली इस बैठक को बुधवार शाम 5:00 बजे तक स्थगित कर दिया गया है। अब कल शाम 5:00 बजे इस समिति और सरकार के बीच तीसरे दौर की बैठक होगी। बता दें कि पहले गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के यह बैठक सचिवालय में होनी थी, लेकिन जगह में बदलाव करते हुए ऐन वक्त पर ही इस मीटिंग को बिजली विभाग के गेस्ट हाउस में तय किया गया। इस मीटिंग में सरकार की तरफ से खेल मंत्री अशोक चांदना, गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, शिक्षा मंत्री बी डी कल्ला, देवनारायण बोर्ड के चेयरमैन जोगिंदर अवाना शामिल थे। बता दें कि एक तरफ विजय बैंसला का कहना है कि अभी तक यह बैठक शून्य रही है लेकिन दूसरी तरफ अशोक चांदना का कहना है कि समिति की सभी मांगों पर सहमति बन गई है। लेकिन सिर्फ एक मांग ऐसी है जिस पर निर्णय होना बाकी है। बुधवार शाम 5:00 बजे की बैठक में यह भी तय हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *