सीकर से जयपुर बुलाकर युवती से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर की झूठी शादी, अब हुआ फरार

राजधानी जयपुर में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां के सिंधी कैंप थाना इलाके में रेप का मामला सामने आया…

rape 2 | Sach Bedhadak

राजधानी जयपुर में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां के सिंधी कैंप थाना इलाके में रेप का मामला सामने आया है। यहां स्थित एक होटल में एक युवक ने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने युवती के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए जिसके बूते उसे धमकाकर उसने झठी शादी कर ली। अब इस मामले में युवती ने मामला दर्ज कराया है।

सीकर से जयपुर बुलाकर किया रेप

जानकारी के मुताबिक 21 वर्षीय युवती सीकर की रहने वाली है। कुछ महीने पहले इसकी मुलाकात रोमयो नाम के लड़के से हुई थी। युवती ने बताया कि युवक ने उसे जयपुर घुमाने के बहाने अपने पास बुलाया, युवती जब जयपुर आई तो उसे वह युवक सिंधी कैंप स्थित एक होटल में ले आया, यहां उसने युवती को कुछ खाने के लिए नशीला पदार्थ दिया जिसे खाकर वह बहोश हो गई, युवक ने उससे बेहोशी की हालत में ही रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया।

झूठी शादी रचाकर हुआ फरार

थानाधिकारी जयमल सिंह ने बताया कि जब पीड़िता ने रोमयो की हरकतों का विरोध किया तो रोमयो ने अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। साथ ही वारदात के बारे में किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। इसके बाद रोमयो ने पीडिता के साथ झूठी शादी भी रचा ली और बाद में फरार हो गया। इसके बाद पीडिता ने जयपुर से सीकर पहुंच अपने परिजनों को आपबीती बताई और परिजनों के साथ जयपुर पहुंच देर रात रोमयो के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। पुलिस आज पीडिता का मेडिकल करवाएगी और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *