मंच पर बैठे भाजपा सांसदों से गहलोत ने कहा- ERCP पर आप PM को मनाइये..सासंदों ने दिया ये जवाब

उदयपुर के मोहनलाल सुखाड़िया यूनिवर्सिटी के जनजाति प्रतिभा सम्मेलन और शिक्षक समारोह में सीएम अशोक गहलोत ने शिरकत की। इस दौरान मंच पर अपना संबोधन…

उदयपुर के मोहनलाल सुखाड़िया यूनिवर्सिटी के जनजाति प्रतिभा सम्मेलन और शिक्षक समारोह में सीएम अशोक गहलोत ने शिरकत की। इस दौरान मंच पर अपना संबोधन दे रहे सीएम गहलोत मंच पर ही बैठे विपक्षी सांसदों के साथ हल्के अंदाज में बात करते भी नजर आए।

आप ही मनाइये प्रधानमंत्री को..

दरअसल उन्होंने मंच पर ERCP का मुद्दा छेड़ा था। उन्होंने कहा कि ERCP पर मैं कई बार केंद्र को बोल चुका हूं, कई बार पीएम को पत्र लिख चुका हूं कि इसे राष्ट्रीय योजना घोषित कर दें। लेकिन वो नहीं सुन रहे हैं। हमारे जोधपुर से सांसद और केंद्र से जलशक्ति मंत्री भी प्रधानमंत्री  मोदी को नहीं मना पा रहे हैं। ये कहते हुए वे मंच पर बैठे भाजपा के दो सांसदों से कहते हैं कि आप ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात कीजिए उन्हें मनाइये। इस पर भाजपा सांसद ने भी मजाक के अंदाज में कहा कि अरे सीएम साहब हम क्या आप ही सीधे उनसे बात कर लीजिए। इस बात कर पूरा सभागार हंसी से गूंजने लगा।

सीएम ने कहा कि ERCP को अगर पीएम राष्ट्रीय परियोजना घोषित करते हैं तो इससे उनकी ही पार्टी को फायदा पहुंचेगा न कि हमें मिलेगा। फिर भी वो इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

कार्यक्रम में गिनाई उपलब्धियां

सीएम  ने इस कार्यक्रम में संबोधित करते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि हमारी 5 योजनाएं ऐसी हैं कि वो पूरे देश में कहीं नहीं हैं। इसमें चिरंजीवी भी शामिल है। बड़ी से बड़ी बीमारी का इलाज भी फ्री में किया जा रहा है। उड़ान योजना गांव की महिलाओं को काफी सहूलियतें दे रही है। हमारी सरकार बाल-गोपाल स्कीम लेकर आई है। 6 लाख बच्चों को खाने के साथ गर्म दूध दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *