‘कांग्रेस नेतृत्व नशे में है, बच्चे को टिकट देकर मेरा अपमान किया’ BJP का दामन थामते ही करण सिंह यादव का पलटवार

Karan Singh Yadav Joined BJP: अलवर के पूर्व सांसद करण सिंह यादव ने बीजेपी ज्वाइन करते हुए कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने मेरा अपमान किया है। इस पार्टी का शीर्ष नेतृत्व नशे में है।

karan Singh yadav | Sach Bedhadak

Karan Singh Yadav Joined BJP: राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को होने हैं। इलेक्शन कमिशन बोर्ड ने शनिवार को चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। लेकिन आचार संहिता से लगने से पहले नेताओं ने खूब दल बदल किया है। कांग्रेस के दर्जनों नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। शनिवार को अलवर से पूर्व कांग्रेस सांसद करण सिंह यादव (Karan Singh Yadav) ने हाथ को चोला उताकर कमल को थाम लिया है।

बीजेपी ज्वॉइन करते हुए करण सिंह यादव ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को नशे में बताते हुए कई आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा, ‘सभी लोग आज भगवा झंडे के लिए लालायित हैं। आपकी मजबूत पार्टी को और मजबूत करूंगा। 400 पार का सपना पूरा करेंगे। राजस्थान में 25 सीटें बीजेपी ही जीतेगी। मैं कहना चाहता हूं कि आप हमें कार्यकर्ता समझे , शरणार्थी नहीं समझें। मान सम्मान दें, मान सम्मान लें।’

यह खबर भी पढ़ें:-हनुमान बेनीवाल की पार्टी RLP के साथ हुआ खेला, कद्दावर नेता उम्मेदाराम कांग्रेस में शामिल

‘कांग्रेस ने किया अपमान’

लोकसभा चुनाव की टिकट ना मिलने से नाराज करण सिंह ने अलवर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया था। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को आड़े हाथों लेते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह को निशाने पर लिया था। उन्होंने कहा था कि जिस परिवार की रिवाल्वर से गोडसे ने गांधी की हत्या की।

आज वहीं कांग्रेस में टिकट डिसाइड कर रहा है। अलवर से कांग्रेस ने एक छोटे से बच्चे को टिकट देकर मेरा अपमान किया है। मैं अलवर से 2 बार सांसद और 2 बार विधायक रहा हूं। ललित यादव को अभी राजनीति का अनुभव ही नहीं है। वो राजनीति के बारे में क्या जानता है। विधायक बने अभी सिर्फ दो महीने ही हुए हैं। उसको राजनीति के बारे में कुछ नहीं पता है।

‘वे जनता की चिंता क्या करेंगे?’

राजस्थान बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने नेताओं का स्वागत करते हुए कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग देश को परिवार मानते हैं तो कुछ परिवार को देश। कांग्रेस पार्टी के नेता विदेश में छुटि्टयां मनाते आए हैं। वे जनता की क्या चिंता करेंगे?

सीपी जोशी ने बताया कि शनिवार को जयपुर में 35 नेताओं ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन की है, जिसमें से 18 अकेले कांग्रेस के नेता हैं। सदस्यता लेने वालों में प्रमुखत: पूर्व विधायक परम नवदीप, पूर्व विधायक सुरेश टांक, पूर्व विधायक सुशील कंवर पलाड़ा, भंवर सिंह पलाड़ा का नाम शामिल है।

यह खबर भी पढ़ें:-नागपुर में RSS की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा शुरू, देशभर के 45 प्रांतों से कार्यकर्ता हो रहे हैं शामिल