बारां में हुई हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, मौके पर पुलिस वाला करने लगा लाइव रिपोर्टिंग, वीडियो वायरल

बारां जिले में मंगलवार को अचानक मौसम खराब हो गया और कई स्थानों पर तेज बारिश होने लगी। इसका असर यह हुआ कि हवाई मार्ग से गुजर रहा एक हेलीकॉप्टर भी इस बारिश और तूफान में फंस गया।

Untitled design | Sach Bedhadak

Baran News: बारां जिले में मंगलवार को अचानक मौसम खराब हो गया और कई स्थानों पर तेज बारिश होने लगी। इसका असर यह हुआ कि हवाई मार्ग से गुजर रहा एक हेलीकॉप्टर भी इस बारिश और तूफान में फंस गया। इसके चलते हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक पुलिसकर्मी रिपोर्टिंग स्टाइल में घटना के बारे में बताता नजर आ रहा है।

जंगलों में उतारा हेलीकॉप्टर

जानकारी के अनुसार मौसम खराब होने के कारण हेलीकॉप्टर को बारां छबड़ा क्षेत्र के जाला गांव के जंगलों में उतारना पड़ा। पाली थाना अधिकारी प्रहलाद ने बताया कि करीब 12 बजे एक हेलीकॉप्टर अचानक जंगल में उतर गया था। इसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गयी। इसकी सूचना मिलने पर मय जाप्ता पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों की भीड़ मौके से हटाया गया।

हेलीकॉप्टर में सभी लोग सुरक्षित

खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर को जंगल के एक चट्टानी इलाके में उतरना पड़ा। इसमें किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई। करीब 2 घंटे बाद ये हेलीकॉप्टर दोबारा उड़ान भर सका। निजी कंपनी का यह हेलीकॉप्टर भोपाल से जयपुर जा रहा था, हेलीकॉप्टर में दो पायलट और एक इंजीनियर मौजूद थे। हेलीकॉप्टर में सभी लोग सुरक्षित है।

रिपोर्टिंग करते दिखे थानाधिकारी

हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। वायरल वीडियो में एक पुलिस कर्मी घटना की पूरी जानकारी देते हुए दिख रहा है। दावा किया जा रहा है कि यह कोई और नहीं बल्कि क्षेत्र के थानाधिकारी प्रहलाद मेघवाल है। कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए थानाधिकार द्वारा की गई रिपोर्टिंग की तारीफ कर रहे है।