सरकारी स्कूल में लव जिहाद और धर्मांतरण…शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का बड़ा एक्शन, 2 टीचर किए निलंबित

Education Minister Madan Dilawar Big Action : शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कोटा की एक सरकारी स्कूल में चल रहे धर्मांतरण और लव जिहाद के मामले में बड़ा एक्शन लेते हुए दो टीचर को निलंबित कर दिया गया है।

Madan Diawar | Sach Bedhadak

Education Minister Madan Dilawar Big Action : शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने जबसे शिक्षा विभाग की कमान संभाली हैं तभी से काफी एक्टिव हैं। शिक्षा मंत्री स्कूलों की व्यवस्था का जायजा लेने से लेकर ड्रेस कोड और सूर्य नमस्कार तक कई बड़े फैसले ले चुके हैं। अब राजस्थान के कोटा से बड़ी खबर आ रही है कि एक सरकारी स्कूल में लव जिहाद और धर्मांतरण का खेल चल रहा था।

इस मामले में मदन दिलावर ने बड़ा एक्शन लेते हुए दो टीचर को निलंबित कर दिया है। कोटा के झालवाड़ सीमा स्थित खजूरी गांव की एक सरकारी स्कूल में बच्चों को जबरन नमाज पढ़ाने के लिए दवाब बनाया जा रहा था। इतना ही नहीं परीक्षा फॉर्म में भी धर्म परिवर्तन कर दिया गया था।

यह खबर भी पढ़ें:-‘पायलट को साथ ले लो जीत जाएंगे…’ रंधावा-डोटासरा के सामने मुरारीलाल मीणा ने बताया जीत का फॉर्मूला

बेड टच के आरोपी नहीं बख्शे जाएंगे

मदन दिलावर पहले भी पेपर लीक करने वाले माफियां और स्कूल में छात्राओं के साथ बेड टच करने वाले टीचर को चेता चुके हैं किसी भी सूरत में अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। शिक्षा मंत्री खुले तौर पर कह चुके हैं छात्राओं के साथ छेड़खानी करने वाले टीचर के घर पर बुलडोजर चलेगा। उन्हें किसी भी कीमत पर माफ नहीं किया जाएगा।