आर्किटेक्ट अनूप बरतरिया के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

मशहूर आर्किटेक्ट अनूप बरतरिया के आवास पर ईडी ने छापेमारी की है। टीम ने कई जगहों पर रेड डाली। साथ ही अनूप के भाई वीरेंद्र…

anup......... | Sach Bedhadak

मशहूर आर्किटेक्ट अनूप बरतरिया के आवास पर ईडी ने छापेमारी की है। टीम ने कई जगहों पर रेड डाली। साथ ही अनूप के भाई वीरेंद्र से जुड़े कार्यालयों पर भी छापेमारी की है। जयपुर के गोपालपुरा स्थित आवास पर भी ईडी की टीम छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक वित्तीय अनियमितताओं की लगातार शिकायत को लेकर यह कार्रवाई की गई है। लेकिन आपको बता दें कि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि कि असल में किस मामले में यह कार्रवाई की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक कार्रवाई अबी भी जारी है। 

हजारों करोड़ के प्रोजेक्ट के आर्किटेक्ट हैं बरतरिया

आपको बता दें कि अनूप बरतरिया हजारों करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स संभाल रहे हैं। इसमें कोटा स्मार्ट सिटी की तरफ से चंबल नदी पर बन रहे हेरिटेज रिवरफ्रंट, कोटा सिटी पार्क ऑक्सीजन, एरोड्रम सर्किल, कई चौराहे, सर्किल, लाइब्रेरी, गवर्नमेंट कॉलेज बिल्डिंग, इंदिरा गांधी फ्लाईओवर, जयपुर गोल्डन और मल्टीपर्पज पार्किंग की डिजाइन भी अनूप बरतरिया ने की है। इसके अलावा प्रदेश के यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के निर्देशन में यह पूरा कार्य अनूप बरतरिया की देखरेख में हो रहा है। इसके अलावा कोटा के बड़े-बड़े अस्पतालों की इमारते भी अनूप के दिशा निर्देशन में हो रहा है। 

यह भी पढ़ें- नई एलिवेटेड रोड का सीएम ने किया नामकरण, अब इस नाम से होगी पहचान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *