Dungarpur : खाट पर सो रहे पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

Dungarpur : डूंगरपुर के चौरासी थाना क्षेत्र में बीती रात घर में सो रहे पति-पत्नी की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी। अगली…

dungarpur

Dungarpur : डूंगरपुर के चौरासी थाना क्षेत्र में बीती रात घर में सो रहे पति-पत्नी की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी। अगली सुबह जब मृतक के भाई ने उसे आवाज लगाकर बाहर बुलाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई, काफी देर तक कोई हलचल नहीं होती देख भाई जब अंदर गया तो मंजर देखकर सन्न रह गया। खाट पर दोनों पति-पत्नी के शव खून से लथपथ पड़े थे।

मृतक के भाई थावरा ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक बात पूरे गांव में फैल गई, मृतक को देखने के लिए गांव वाले उनके घर के बाहर इकट्ठा हो गए। जब पुलिस आई तो घटनास्थल का मौका-मुआयना किया वहीं उदयपुर से फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया जिन्होंने मौके से साक्ष्य जुटाए। भाई की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है अब आगे की जांच जारी है।

जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सीमलवाड़ा डीएसपी रामेश्वर लाल ने बताया कि मृतक रामासोर की पहली पत्नी की कई साल पहले मौत हो चुकी है। उसने 4 साल पहले ही दूसरी शादी की है। पहली पत्नी से उसे 5 बेटियां है इन पांचों की शादी हो चुकी हैं। बीते बुधवार को वे दोनों जब घर में सो रहे थे तभी अज्ञात लोगों ने घर में घुस कर धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-  Ramgarh : 3 दिन पहले बस में लगी थी आग, अब सीट के नीचे अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *