अलवर : मौत बनकर सड़क पर दौड़ रहे हैं ओवरलोडेड वाहन, बाइक सवार को कुचला, मौके पर ही हुई मौत

अलवर : शहर में ओवरलोडेड वाहन कि तरह से मौत बनकर सड़कों पर दौड़ रहे हैं उसका एक उदाहरण आज हुई घटना से मिल जाता…

ezgif 4 d4475a4f67 | Sach Bedhadak

अलवर : शहर में ओवरलोडेड वाहन कि तरह से मौत बनकर सड़कों पर दौड़ रहे हैं उसका एक उदाहरण आज हुई घटना से मिल जाता है। जिसमें एक निर्दोष की जान तक चली गई, लेकिन इसके बावजूद इसके खिलाफ कोई सख्त कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। दरअसल नौगावा क्षेत्र में आज शाम पत्थरों से भरे ओवरलोड डंपर ने मोटरसाइकिल सवार दूधिए को कुचल दिया। जिससे दूधिए की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे से पहले दो गाड़ियों को मारी टक्कर

स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार पत्थरों से भरा ओवरलोड डंपर नौगावा से हरियाणा की तरफ जा रहा था। तभी उसने पहले सामने से आती एक कार को टक्कर मारी जिसमे उसमे सवार चार लोग घायल हो गए। उसके बाद ओवरलोड डंपर ने कार के पीछे आती हुई केंट्रा को टक्कर मारी। टक्कर इतनी भीषण थी कि हरियाणा की तरफ से आती हुई केंटरा उल्टी तरफ मुड़ गई और पेड़ से जाकर टकरा गई। टक्कर के बाद डंपर चालक फरार की फिराक में था। इसलिए टक्कर मारने के बाद उसने डंपर भगाने की कोशिश कि तो एक मोटरसाईकल सवार दूधिए को कुचल दिया। मोटरसाईकल सवार दूधिए का सिर डंपर के पहिए के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरटीओ की लापरवाही भी आई सामने

टक्कर के बाद डंपर और केंट्रा चालक मौके से फरार हो गए। वहीं वारदात वाली जगह पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर नौगावां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस की सहायता से मृतक का शव नौगावा स्वास्थ सामुदायिक केन्द्र पहुंचाया। मृतक की पहचान रहीस खान पुत्र जेलब खान निवासी रायबका की गई। लोगों का कहा है कि ओवरलोड डंपरों का इतना आतंक है कि ये किसी भी वाहन को साइड ही नहीं देते और डंपरों पर नंबर भी नहीं डालते। आरटीओ और प्रशासन की कार्यवाही ना होने के कारण इनके हौसले इतने बुलंद हैं कि ये दूर्घटना के आसानी से बच निकलते हैं।

यह भी पढ़ें- 3 साल पुराने ऑनर किलिंग मामले में पुलिस का खुलासा, पिता ने ही की थी गला दबाकर बेटी की हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *