कॉन्स्टेबल भर्ती 2021 : 8वीं बटालियन आरएसी में शारीरिक दक्षता-मापतौल परीक्षा का परिणाम जारी

जयपुर। 8वीं बटालियन आरएसी आईआर गाजीपुर दिल्ली में कॉन्स्टेबल के 38 रिक्त पदों के लिए आयोजित शारीरिक दक्षता-मापतौल परीक्षा का परिणाम जारी हो गया है।…

ezgif 4 200ddef1fa | Sach Bedhadak

जयपुर। 8वीं बटालियन आरएसी आईआर गाजीपुर दिल्ली में कॉन्स्टेबल के 38 रिक्त पदों के लिए आयोजित शारीरिक दक्षता-मापतौल परीक्षा का परिणाम जारी हो गया है। चयनित अभ्यर्थियों की ,सूची जारी कर दी गई है। चयनित किए गए अभ्यर्थियों की सूची विभाग की वेबसाइट http://www.police.rajasthan.gov.in पर अपलोड कर दी गई है।  

बता दें कि बीती 31 अक्टूबर को जयपुर के कालवाड के बियानी कॉलेज में शारीरिक दक्षता एवं माप तोल परीक्षा आयोजित की गई थी। कमांडेंट 8वीं बटालियन आरएसी डॉ किरण ने बताया कि चयन सूची में लिए गए इन अभ्यार्थियों को 14 नवंबर को सुबह 8:00 बजे 8वीं बटालियन आरएसी आईआर के रियर मुख्यालय मीणा पूरा अलवर कार्यालय में पहुंचना है। जहां इनके स्वास्थ्य जांच के साथ दस्तावेजों एवं शपथ पत्रों की जांच की जायेगी।

कमाण्डेन्ट किरण ने बताया कि चयन सूची पर लिए गए सभी अभ्यर्थी इस तारीख और स्थान पर स्वास्थ्य परीक्षण, दस्तावेज-चरित्र सत्यापन के लिए सभी ओरिजिनल डॉक्यूमेंट्स साथ ही इनकी सेल्फ अटेस्टेड 2-2 कॉपी के साथ दहेज नहीं लेने संबंधी, 1 जून 2002 के बाद 2 से अधिक जीवित संतान नहीं होने संबंधी, एक से अधिक जीवित पति या पत्नी नहीं होने सम्बन्धी, आपराधिक गतिविधियों में सम्मिलित नहीं होने या सजायाफ्ता नहीं होने के सम्बन्धी, धूम्रपान तंबाकू सेवन नहीं करने संबंधित शपथ पत्र और 10 पासपोर्ट साइज नवीनतम रंगीन फोटो सहित उपस्थित होंगे। कमांडेंट ने बताया कि इससे संबंधित सभी जानकारी कार्यालय के नोटिस बोर्ड पर चस्पा की गई है। अभ्यार्थियों को विज्ञप्ति में दिए गए सभी दस्तावेज साथ लाने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *