‘जन आक्रोश से लेकर परिवर्तन यात्रा सब फेल…’ पायलट बोले- BJP में मचा है आपसी सिर फुटव्वल

टोंक विधायक और कांग्रेस नेता सचिन पायलट आज अजमेर के दौरे है। इस दौरान सचिन पायलट मीडिया से रुबरु हुए है। प्रेस वार्ता में पायलट के साथ केकड़ी विधायक रघु शर्मा भी मौजूद रहे।

sb 2 2023 09 12T180838.434 | Sach Bedhadak

Sachin Pilot: टोंक विधायक और कांग्रेस नेता सचिन पायलट आज अजमेर के दौरे है। इस दौरान सचिन पायलट मीडिया से रुबरु हुए है। पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में राजस्थान में दोबारा कांग्रेस सरकार बनाएगी। प्रेस वार्ता में पायलट के साथ केकड़ी विधायक रघु शर्मा भी मौजूद रहे। इधर पायलट के अजमेर पहुंचने पर जगह-जगह कार्यक्रताओं द्वारा स्वागत किया गया।

4 राज्यों में बनेगी कांग्रेस की सरकार

पायलट ने यह भी दावा किया कि राजस्थान के अलावा मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ व तेलगांना में भी कांग्रेस सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि इन राज्यों में जीत होने पर अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों का गठबंधन ‘इंडिया’ जीतेगा।

मंगलवार को पत्रकार वार्ता में मीडिया से बात करते हुए सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। पायलट ने कहा है कि जिस तरह से राजस्थान में सरकार और संगठन मिलकर काम कर रहे हैं, मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी राजस्थान में सरकार बनाएगी।

मोदी सरकार पर हमला

सचिन पायलट ने निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में पिछले नौ साल से पूर्ण बहुमत वाली बीजेपी सरकार है, लेकिन बड़ी बात यह है कि वह अपना काम नहीं कर पा रही है अपने नौ साल के कार्यकाल में मोदी सरकार हर क्षेत्र में विफल रही है, किसान और बेरोजगारी से हर कोई परेशान है।

भाजपा में सिर फुटव्वल मचा

साथ ही पायलट ने राजस्थान में बीजेपी परिवर्तन यात्रा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी यहां दावेदार है और अपनी भूमिका नहीं निभा पा रही है। अब थक हार कर यात्रा शुरू हो गई है। पहले जन आक्रोश यात्रा निकाली गई थी जिसमें जनता नहीं थी, अब परिवर्तन यात्रा कर रही है, यहां पर भाजपा में सिर फुटव्वल मचा है और संघर्ष बहुत ज्यादा है।

अजमेर से चुनाव लड़ने पर दिया जवाब

पत्रकार वार्ता में अजमेर से विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर का जवाब देते हुए पायलट ने कहा कि ‘अजमेर से तो पहले भी मेरा चुनाव लड़ा हुआ है, लेकिन फिलहाल मैं टोंक से विधायक हूं, और देखते हैं आगे क्या होता है।