जोधपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गुजरात ले जाई जा रही 50 लाख की अवैध शराब पकड़ी

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में पुलिस में कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। जोधपुर ग्रामीण की फलोदी थाना पुलिस ने अवैध शराब…

| Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में पुलिस में कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। जोधपुर ग्रामीण की फलोदी थाना पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा पकड़ा है। फलोदी थाना पुलिस ने एक ट्रक से करीब 50 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद की है। अवैध शराब को पंजाब से गुजरात ले जाया जा रहा था। पुलिस ने दो तस्कर को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि प्रदेश में अवैध शराब और मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस की टीम लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि यूपी नंबर के ट्रक में अवैध शराब भरी हुई है, जो नेशनल हाईवे 11 पर बाप से फलोदी की तरफ आ रहा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इलाके में नाकाबंदी करवाई।

एएसपी कैलाश दान जुगतावत के सुपरविजन में सीओ रामकृष्ण मलिंडा ने टीम बनाई। फलोदी थानाधिकारी राकेश ख्यालिया के नेतृत्व में टीम ने हाईवे पर यूपी नंबर के ट्रक को रुकवाया और तलाशी ली। पुलिस को तलाशी के दौरान ट्रक में वर्मी कंपोस्ट खाद के नीचे भरी हुई पंजाब निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब के कुल 680 कार्टून जब्त किए। पुलिस ने अवैध शराब की बाजार कीमत करीब 50 लाख रुपए है।

पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने के आरोप में पुरुषोत्तमदास नट (40) निवासी घीसरपुरी पुलिस थाना इंदरी जिला करनाल हरियाणा और संदीप कुमार (32) पुत्र धर्मवीर नट निवासी नौरता पुलिस थाना इंदरी जिला करनाल हरियाणा को गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अवैध शराब को पंजाब से हरियाणा होते हुए गुजरात ले जा रहे थे। पुलिस आरोपियों से अवैध शराब नेटवर्क के संबंध में पूछताछ की जा रही है। पुलिस की कार्रवाई में थानाधिकारी राकेश ख्यालिया, हेड कांस्टेबल बाबू राम, गोपाल सिंह, कांस्टेबल सुरेश भवरलाल, कमलेश की अहम भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *