अजमेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, स्मैक और देशी कट्टा सहित चार गिरफ्तार

अजमेर। राजस्थान के अजमेर की सिविल लाइन थाना पुलिस ने स्पेशल पुलिस टीम की सूचना पर चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से स्मैक…

1280 2 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर की सिविल लाइन थाना पुलिस ने स्पेशल पुलिस टीम की सूचना पर चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से स्मैक व देशी कट्टा जब्त किया है। सभी के खिलाफ एनडीपीएस व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है।

कोतवाली थानाधिकारी दिनेश जीवनानी ने बताया कि सिविल लाइन थाना पुलिस और स्पेशल टीम ने बस स्टैंड स्थित माता मंदिर के पास बैठे चार युवकों की सूचना के आधार पर तलाशी ली तो एक के पास से देशी कट्टा तो एक के पास से 7 ग्राम स्मैक मिली है। वहीं एक के पास स्मैक पीने के काम आने वाली सिल्वर की पन्नी थी। सभी के आरोपी बैग भी थे।

आरोपी अलीगढ़ से स्मैक व देशी कट्टा लेकर आने की बात कबूल रहे हैं। फिलहाल चारों से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। पकड़े गए आरोपियों में धौलाभाटा निवासी देवेश, रोहित, जादूघर निवासी सौरभ कुमार उर्फ सैन्की और 9 नम्बर पेट्रोल पम्प के पास रहने वाला राज सैनी है। आरोपी स्मैक किससे लाए व स्मैक किसे बेचने वाले थे, इस संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

(इनपुट : नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *