Bharatpur : हिंदू लड़के से शादी…जान का दुश्मन बना मुस्लिम बेटी का बाप…देखें वीडियो

Bharatpur : प्रदेश के भरतपुर में एक पिता अपने ही बेटी-दामाद की जान का दुश्मन बन गया है। पिता ने उन्हें जान से मारने की…

bbb | Sach Bedhadak

Bharatpur : प्रदेश के भरतपुर में एक पिता अपने ही बेटी-दामाद की जान का दुश्मन बन गया है। पिता ने उन्हें जान से मारने की कोशिश भी की लेकिन अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका। मामला करीब 1 हफ्ते पहले का है, लेकिन इस घटना का वीडियो भी अब सामने आ गया है। पुलिस ने अब इस पर कार्रवाई भी शुरू कर दी है। यहां आपको बताएंगे कि आखिर क्यों से व्यक्ति अपनीही संतान की जान लेने पर उतारू है, उससे पहले आप उस सनकी पिता का ये वीडियो देखिए..

दरअसल ये मामला भरतपुर के मथुरा गेट के सहयोग नगर का है । यहां रहने वाली एक मुस्लिम युवती का पड़ोस में रहने वाले एक हिंदू से प्रेम संबंध था। लेकिन परिवार वाले इस गैर धर्म के रिश्ते के लिे राजी नहीं थे। इसलिए दोनों ने फरवरी महीने में दिल्ली भागकर तीस हजारी कोर्ट में शादी कर ली। शादी के बाद वे वापस भरतपुर आ गए। लेकिन शादी के बाद से ही लड़की के पिता ने उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिसे लेकर दंपति ने पुलिस से गुहार लगाई जिसके बाद दोनों में कोर्ट में अर्जी भी दाखिल की। इस पर कोर्ट ने फैसला सुनाया था कि दोनों युवक और युवती बालिग है और दोनों साथ रह सकते हैं। संविधान के मुताबिक गैर धर्म के लोगों का भी विवाह हो सकता है. और इसमें दखल अन्दाजी नहीं करेगा।

लेकिन लड़की के पिता को इन आदेशों से कोई फर्क नहीं पड़ा, वह लगातार अपने बेटी और दामाद को जान से मरने की कोशिश कर रहा और धमकियां दे रहा है। बता दे कि लड़की 4 महीने की गर्भवती भी है। उसके बावजूद इस पिता को अपनी बेटी पर तरस नहीं आया। लड़की का पिता एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर है। बीते दिनों लड़की के पिता ने अपने रिक्शे से बेटी और दामाद को कुचलने की कोशिश की थी। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासन ने मामले की सुध ली।

मामले में एडीएम प्रशासन बीना महावर ने कहा कि दोनों पक्षो में समझौता करा दिया गया है। कोर्ट में पहले से ही सीआरपीसी की धारा 122 के तहत कार्रवाई चल रही है। दोनों युवक और युवती की सुरक्षा के लिए SHO को भी पत्र लिखा गया है। इसके अलावा SP को भी मामले में जरूरी कार्रवाई के लिए पत्र लिखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *