सीएम गहलोत के पायलट के गद्दार वाले बयान पर बोले बैरवा, कांग्रेसियों की भावना को पहुंची ठेस

सीएम अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को गद्दार करार दिया है। एक टीवी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में गहलोत ने खुलकर जो बातें कहीं…

image 15 1 | Sach Bedhadak

सीएम अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को गद्दार करार दिया है। एक टीवी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में गहलोत ने खुलकर जो बातें कहीं अब उन पर राजस्थान की राजनीति बेहद गर्मा गई है। तमाम नेता अब इस पर बयानबाजी कर रहे हैं, सभी इस बहती गंगा में हाथ धो रहे हैं। भाजपा के बाद पायलट समर्थक खिलाड़ी लाल बैरवा ने कहा कि सीएम गहलोत ने ये बयान देकर कांग्रेसियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। पायलट के लिए इस तरह की टिप्पणी एक सीएम को शोभा नहीं देती।

खिलाड़ी लाल बैरवा ने कहा है कि अब जो सीएम ने ये बयान दिया है, यह अब कुछ ही दिनों में प्रदेश में की राजनीति को बदल देगा। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में आ रही है। मैं आपको बता दूं कि इस यात्रा के बाद राजस्थान में बदलाव निश्चित है। सीएम को लेकर जो भी बदलाव होने हैं वह जल्द ही हो जाएंगे। साथ ही जिन नेताओं ने आलाकमान के फैसले के खिलाफ बगावत की थी, उन्होंने इस्तीफे भी सौंपे थे उन पर भी जल्द कार्रवाई होगी।

गहलोत ने कहा पायलट ने गद्दारी की

बता दें कि कल अशोक गहलोत ने एक टीवी न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था, उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा था कि अशोक गहलोत ने साफ-साफ शब्दों में कह दिया कि सचिन पायलट गद्दार हैं उन्हें कोई कैसे सीएम बना सकता है। इसका तो सवाल ही पैदा नहीं होता। सचिन पायलट गद्दारी कर चुके हैं उन्हें हमारे 102 विधायकों ने झेला है। ऐसा तो कोई नहीं कर सकता, कि जिसने इतनी गद्दारी वाला काम किया हो उसे कोई कैसे स्वीकार किया जा सकता है। आज तक ऐसा इतिहास में नहीं हुआ कि किसी ने प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए अपनी ही सरकार गिराने का काम किया हो। तो फिर कोई कैसे उन्हें सीएम के रूप में स्वीकार कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *