शिरडी में अशोक गहलोत ने कहा- जिस मिट्टी में पैदा हुआ वहां की सेवा करना मेरा कर्तव्य

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) कोच्चि में अध्यक्ष पद चुनाव की घोषणा करने के बाद महाराष्ट्र के शिरडी गए। यहां उन्होंने शिरडी के…

ashok gehlot in shirdi

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) कोच्चि में अध्यक्ष पद चुनाव की घोषणा करने के बाद महाराष्ट्र के शिरडी गए। यहां उन्होंने शिरडी के साईं बाबा के दर्शन किए और अहमदनगर में भाऊसाहब थोराट जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शरीक हुए। शिरडी में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वे आजीवन राजस्थान की सेवा करेंगे। उन्हें पद की लालसा नहीं है। मेरा बस चले तो मैं किसी भी पद पर नहीं रहूं।

अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने अध्यक्ष पद पर कहा कि राहुल गांधी ने मुझसे कहा कि न मैं अध्यक्ष पद स्वीकार करूंगा, न ही गांधी परिवार से कोई अध्यक्ष बनेगा। अध्यक्ष पद चुनाव के ऐलान करने के बाद आज शिरडी में यह पहला दौरा है। उन्होंने कहा कि पहले कई लोगों ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद नहीं छोड़ना चाहता हूं लेकिन ये तो मैं अभी भी कह रहा हूं और फॉर्म भरने के बाद भी कहूंगा कि मैं आजीवन राजस्थान की सेवा करनी है। जिस जगह जिस गांव से मैं पैदा हुआ हूं तो यह मेरा कर्तव्य है कि मैं उस मिट्टी उस गांव की सेव करूं, मैं किसी पद पर नहीं रहूंगा फिर भी मैं राजस्थान की सेवा करता रहूंगा।

gfx shirdi....... | Sach Bedhadak

वहीं अहमदनगर में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए (Ashok Gehlot) कहा कि देश इस समय महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है। कोरोना के दौरान ऐसे फैसले लिए गए जिनसे हर किसी की हालतपस्त है। गहलोत ने कहा कि हमारी पार्टी और सरकार का बस एक ही उद्देश्य है कि जो इंसान अंतिम छोर पर खड़ा है उस कैसे मुख्य धारा पर लाया जाए।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बोले गहलोतबेरोजगारी, महंगाई को लेकर आज हर कोई दुखी हैकोरोना के दौरान ऐसे फैसले लिए गए जिनसे हर कोई आज त्रस्त हैहमारी पार्टी और सरकार का बस एख ही उद्देष्य है कि जो इंसान अंतिम छोर पर खड़ा है उस कैसे मुख्य धारा पर लाया जाए

 यह भी पढ़ें- राजस्थान के अगले सीएम के सवाल पर Ashok Gehlot ने दिया ये जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *