अलवर : तीन बहनों के इकलौते भाई की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

अलवर। जिले के किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र के गांव नांगल मोजिया मार्ग पर हुई सड़क दुघर्टना में ट्रैक्टर की चपेट में आने से 18 वर्षीय…

image 11 | Sach Bedhadak

अलवर। जिले के किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र के गांव नांगल मोजिया मार्ग पर हुई सड़क दुघर्टना में ट्रैक्टर की चपेट में आने से 18 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक का राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में पोस्टमार्टम किया गया। परिजनों ने बताया कि मुंडावर निवासी 18 वर्षीय ललित जाटव देर शाम खैरथल के नूर नगर से अपने घर मुंडावर आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में नांगल मोजिया के पास रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी।

गंभीर रूप से घायल को उपचार के लिए अलवर के सामान्य चिकित्सालय लाया गया। जहां उपचार के दौरान ललित की मौत हो गई। मृतक के पिता मजदूरी का कार्य करते हैं। घर का चिराग बुझ जाने से घर में मातम पसरा हुआ है। फिलहाल किशनगढ़ बास थाना पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

बता दें कि मृतक युवक तीन बहनों के बीच में इकलौता भाई था। उसकी सड़क दुर्घटना में इतनी दर्दनाक मौत से परिवार में मातम छाया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। मृतक के परिजन ने बताया कि मृतक ललित जाटव पेल मुंडावर का रहने वाला था। वह खैरथल में एक शोरूम में बाइक रिपेयरिंग का काम करता था। जब वह अपनी दुकान से बाइक लेकर घर लौट रहा था तभी नांगल मोजिया मार्ग पर टोल टैक्स के पास उसकी बाइक को टैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तुरंत अस्पताल लाया गया लेकिन यहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। दूसरी तरफ पुलिस ने टैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब उसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *