Alwar Crime News: खुशियां बदली मातम में…दुल्हन ने फेरों से पहले खाया जहर, मौत

Alwar Crime News: अलवर में एक शादी समारोह में उस वक्त हृदय विदारक घटना घट गई। जब फेरों से पहले दुल्हन ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है।

Rajasthan Police 2023 11 29T213716.025 | Sach Bedhadak

Alwar Crime News: अलवर में एक शादी समारोह में उस वक्त हृदय विदारक घटना घट गई। जब फेरों से पहले दुल्हन ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है, बताया जा रहा है कि दुल्हन इस शादी से राजी नहीं थी और वह गांव में किसी लड़के से प्यार करती थी। फेरे होने से पहले ही लड़की ने जहर खा लिया। जिसके कारण लड़की की मौत हो गई।

शादी की रसमों के बीच उठाया कदम

जानकारी के अनुसार लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना अंतर्गत विचगावा गांव निवासी सतीश जैन की पुत्री सलोनी उम्र 20 साल की शादी रंगभरियों की गली निवासी मुकेश जैन के पुत्र रजत से आज होनी हुई थी। आज शादी जयपुर रोड स्थित पायल गार्डन में हो रही थी लड़की के परिवार और रिश्तेदार पायल गार्डन पहुंच गए हैं।

सारी रसमें पूरी की गई और शाम को फेरो से पहले दुल्हन सलोनी ने अचानक जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसकी हालत खराब होने पर परिजन उसे तुरंत ही निजी अस्पताल लेकर आए जहां से हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

कल होगा लड़की पोस्टमार्टम

शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है। मृतक लड़की का पोस्टमार्टम कल किया जाएगा। इस घटना के बाद शादी समारोह में कोहराम मच गया। दुल्हन की के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। कोतवाली के सहायक पुलिस निरीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि अरावली विहार पुलिस थाना अंतर्गत पायल गार्डन में आज एक शादी समारोह था।

जहां अज्ञात कारणों के चलते दुल्हन सलोनी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसके बाद सोलंकी हॉस्पिटल लेकर आए जहां से जयपुर के लिए रेफर किया गया। रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। उसके शव को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट मिलने के बाद आगामी अनुसंधान किया जाएगा। इधर बताया जा रहा है कि विचगावा गांव से ही तीन-चार युवक आए थे, जिन्हें वहां लोगों ने पकड़ भी लिया, लेकिन बाद में छोड़ दिया गया।