जयपुर में ट्रिपल मर्डर, CCTV में कैद हुआ हत्यारा, किसी परिचित द्वारा वारदात को अंजाम देने का शक

राजधानी जयपुर में के मालवीय नगर में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। घटना शाम चार बजे से 5 बजे के बीच की बताई जा रही है। मृतक में एक महिला और उसके दो बच्चों की गला काट कर हत्या की गई है।

Rajasthan Police 2023 11 29T204027.327 | Sach Bedhadak

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर के मालवीय नगर में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। घटना शाम चार बजे से 5 बजे के बीच की बताई जा रही है। एक महिला और उसके दो बच्चों की गला काट कर हत्या की गई है। पूरी वारदात जयपुर के मालवीय नगर के सीटू प्लाजा के सामने झालाना के खटीक मोहल्ले की है। मृतक महिला की पहचान सुमन बिष्ट (23) और उसके दो बच्चें दिव्यांश (5) और हव्यांश (2) के रुप में हुई है।

मौके पर पहुंची पुलिस

स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर मालवीय नगर थाने की सीआई पूनम चौधरी मौके पर पहुंचीं और FSL टीम को मौके पर बुलाया गया। घटना के बाद पुलिस ने घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फूटेज को खंगालने का काम कर रही है। अब तक की जांच में एक एक फुटेज में आरोपी भागते हुआ नजर आ रहा है।

मौके से एक पिस्टल भी मिली

वारदात में धारदार हथियार के साथ पिस्तौल का भी इस्तेमाल किया गया है। पुलिस को मौके से एक पिस्टल भी मिली है। पुलिस अधिकारियों की माने को आरोपी ने 2 राउंड फायर भी किए थे। मौके से पुलिस को दो खोल मिले हैं, जिसकी अब FSL की टीम जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में मिले फोटो को सर्कुलेट कर दिया गया है।

घटना के बाद इलाके में दहशत

स्थानीय लोगों की सूचना पर मालवीय नगर थाना सीआई पूनम चौधरी मौके पर पहुंचीं। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया है। पुलिस मृतक की पहचान करने का प्रयास कर रही है। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गयी।

किसी परिचित का हो सकता है वारदात में हाथ

डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया है और उनके मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाला उनका कोई परिचित है। 3 मंजिला इस मकान में अलग-अलग मंजिल पर किरायेदार रहते हैं, जबकि नीचे परिवार रहता है। आरोपी सीधे वहीं पहुंच गया। फिलहाल एफएसएल टीम मौके का गहनता से निरीक्षण कर रही है। आरोपियों की तलाश के लिए टीमें लगा दी गई हैं। घटना के वक्त घर पर महिला की ननद और सास मौजूद थीं। उस समय पति घर पर मौजूद नहीं था। पुलिस ने मौके से एक पिस्तौल भी बरामद की है।