जोधपुर में ACB की कार्रवाई, 3 हजार की रिश्वत लेते पटवारी हुआ ट्रैप

जोधपुर में आज ACB की बड़ी कार्रवाई हुई। यहां ACB की ग्रामीण इकाई ने पटवारी जगदीश पालीवाल को की रिश्वत लेते ट्रैप किया गया। आरोपी…

acb 2 | Sach Bedhadak

जोधपुर में आज ACB की बड़ी कार्रवाई हुई। यहां ACB की ग्रामीण इकाई ने पटवारी जगदीश पालीवाल को की रिश्वत लेते ट्रैप किया गया। आरोपी पटवारी जगदीश पालीवाल  ने परिवादी से 3 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। यह रिश्वत परिवादी की  पुश्तैनी जमीन का म्यूटेशन भरने के एवज में मांगी गई थी। 

ezgif 5 1281074fee | Sach Bedhadak
आरोपी पटवारी

पटवारी के ट्रैप होने के मामले की जानकारी देते हुए ACB के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि ACB की जोधपुर इकाई में शिकायत दर्ज हुई थी जिसमें परिवादी ने बताया था कि उनकी जमीन का म्यूटेशन भरने के लिए पटवारी जगदीश पालीवाल, हाल पटवारी मंडल जेठाणिया और अतिरिक्त कार्यभार पटवार हल्का खियांसरिया ने 3000 रुपए की रिश्वत मांगी थी। भगवान लाल सोनी ने आगे बताया कि परिवादी की शिकायत दर्ज कराने के बाद सबसे पहले ACB ने इस मामले का वेरिफिकेशन करवाया। जिसमें मामला सही पाया गया।

सत्यापन होने के बाद ACB के अतिरिक्त महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी के निर्देशन में इसकी कार्रवाई की गई। जिसमें आरोपी पटवारी जगदीश पालीवाल के आवास और अन्य ठिकानों पर छापेमारी की गई। जिसमें पटवारी जगदीश पालीवाल को शिकायतकर्ता से 3000 की रिश्वत लेते ट्रैप किया गया। एसीपी ने पटवारी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *